पुलिस की वर्दी पहनने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा,'हम रील हीरो हैं..'

ताजा खबर: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी अपकमिंग सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि पर्दे पर खाकी वर्दी पहनना उनके लिए सम्मान की बात है.

New Update
Siddharth Malhotra

Siddharth Malhotra

ताजा खबर: Indian Police Force: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अपनी अपकमिंग सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' (Indian Police Force) में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. इस समय सिद्धार्थ वेब सीरीज के प्रमोशन में बिजी हैं, जिसके लिए वह दिल्ली पहुंचे और यहां उन्होंने राष्ट्रीय पुलिस स्मारक पर दिल्ली पुलिस कर्मियों और उनके परिवारों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि पर्दे पर खाकी वर्दी पहनना उनके लिए सम्मान की बात है.

पुलिस अधिकारी होते है असली हीरो- सिद्धार्थ 

Indian Police Force Teaser: पुलिस की वर्दी में जचे सिद्धार्थ मल्होत्रा,  'इंडियन पुलिस फोर्स' का दमदार टीजर आउट - Sidharth Malhotra Rohit Shetty  Indian Police Force Teaser Video out on ...

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि मैं भी मानता हूं कि आप प्रतिभाशाली हैं, क्योंकि लोग सोच सकते हैं कि हमारा काम हर किसी को संबोधित करना मुश्किल है, लेकिन आप सभी पुलिस अधिकारी अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें और जनता से धैर्यपूर्वक बात करें. एक एक्टर के रूप में मैं बेहद सम्मानित महसूस करता हूं कि मुझे बड़े पर्दे पर वर्दी पहनने का मौका मिला, जैसा कि रोहित शेट्टी कहते हैं, 'हम रील हीरो हैं, आप पुलिस अधिकारी असली हीरो हैं.

पुलिस की नौकरी करने पर बोले सिद्धार्थ मल्होत्रा 

थैंक गॉड के सेट पर पुलिस अधिकारी बने सिद्धार्थ मल्होत्रा, मजाक में कहा  'मिस्टर रोहित शेट्टी को नमस्ते कहने जा रहा हूं' | बॉलीवुड - हिंदुस्तान ...

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिल्ली में बिताए अपने दिनों को याद करते हुए कहा कि स्कूल और कॉलेज में मेरी मुलाकात हमारी दिल्ली पुलिस से होती थी, लेकिन जब आप कॉलेज में होते हैं तो काफी अनजान होते हैं.एक नागरिक के रूप में हम हमेशा चाहते हैं कि आपके अधिकारी और सरकार आपको बेहतर सेवा प्रदान करें.जीवन में एक निश्चित बिंदु तक पहुंचने और विभिन्न चीजों के बारे में जागरूकता हासिल करने के बाद अब मुझे लगता है कि पुलिस सेवा देश की सबसे कठिन नौकरियों में से एक है, क्योंकि एक पुलिस अधिकारी के रूप में आप लगातार सभी कॉलोनियों में नागरिकों और लोगों के साथ काम कर रहे हैं.

19 जनवरी 2024 को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी 'इंडियन पुलिस फ़ोर्स' 

indian police force ott release date sidharth malhotra rohit shetty web  series on 19 january amazon prime video details inside slt | Indian Police  Force OTT: सिद्धार्थ मल्होत्रा की सीरीज इस दिन

वेब सीरीज़ रिलीज़ के बारे में बात करते हुए, सात पार्ट वाली हाई-ऑक्टेन एक्शन सीरीज़ 'इंडियन पुलिस फ़ोर्स' रोहित शेट्टी की डिजिटल निर्देशन की पहली फिल्म है. इस सीरीज में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, विवेक ओबेरॉय, श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह और ललित परिमू अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. 'इंडियन पुलिस फोर्स' का प्रीमियर 19 जनवरी, 2024 को प्राइम वीडियो पर होने वाला है.

Indian Police Force Siddharth Malhotra

Read More:

Mannara chopra को लेकर Vicky Jain ने किया गंदा कमेंट, भड़के यूजर्स

Rohit Shetty की फिल्म में शामिल होंगे शाहरुख, सलमान और आमिर?

राम मंदिर उद्घाटन से पहले PM Modi ने शेयर किया लता मंगेशकर का राम भजन

पटकथा लेखक-गीतकार के साथ सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं Javed Akhtar

 

Latest Stories