Nargis Fakhri को वाटर बेस्ड एक्टिविटीज करना बेहद पसंद है

नरगिस फाखरी एक साहसिक साधक हैं, और पानी के खेलों के प्रति उनका प्रेम इसका प्रमाण है! 'रॉकस्टार' गर्ल, जिसने वॉटर-बेबी होने की बात स्वीकार की है, ने कहा कि वह नौकायन, पैडल बोर्डिंग, कायाकिंग और जेट स्कीइंग जैसी कुछ सबसे मजेदार...

New Update
Nargis Fakhri loves doing water based activities
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नरगिस फाखरी एक साहसिक साधक हैं, और पानी के खेलों के प्रति उनका प्रेम इसका प्रमाण है! 'रॉकस्टार' गर्ल, जिसने वॉटर-बेबी होने की बात स्वीकार की है, ने कहा कि वह नौकायन, पैडल बोर्डिंग, कायाकिंग और जेट स्कीइंग जैसी कुछ सबसे मजेदार वॉटर-बेस्ड एक्टिविटीज में शामिल होना पसंद करती है. साहसिक खेलों में शामिल होने के अलावा, अभिनेत्री को अपने आस-पास के आराम, शांत और सुंदर दृश्य का आनंद लेने के लिए छुट्टी लेना पसंद है. अभिनेत्री ने खुलासा किया कि अपनी छुट्टियां या मी-टाइम बिताने का उनका आदर्श तरीका डेक पर बैठना, पानी को निहारना, शांति का आनंद लेना और अच्छा खाना खाना है.

सबसे मजेदार वॉटर-बेस्ड एक्टिविटीज में शामिल होना

f

f

अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि हालांकि उन्हें स्नॉर्कलिंग पसंद है, लेकिन वह स्कूबा डाइविंग के अपने पहले प्रयास में असफल रहीं, जिसे वह एक बार फिर से आजमाना चाहती हैं. उन्होंने याद किया कि उनके पहले स्कूबा डाइविंग अनुभव ने उसे "भयभीत" कर दिया था क्योंकि वह पानी के नीचे कई प्राणियों को देखने के बाद "घबरा गई" थी.

h

i

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें वेकबोर्डिंग, क्लैमिंग और मछली पकड़ने का भी आनंद मिलता है. अपने "सुपर मजेदार" क्लैमिंग अनुभव के बारे में बात करते हुए नरगिस ने एक साक्षात्कार में कहा, मैंने पहली बार अबू धाबी में किया. तो, आप अपनी नाव से उतरें और रेत की पट्टियों पर उतरें. पानी आपके घुटने के ठीक ऊपर है. आपको क्लैम के लिए रेत खोदनी होगी. मैं ताजा मछली लेकर घर गई और मैंने क्लैम से पास्ता बनाया.

uy

k

इस बीच, काम के मोर्चे पर, नरगिस फाखरी को आखिरी बार 'टटलूबाज़' में देखा गया था. उनके पास पाइपलाइन में कुछ प्रमुख परियोजनाएं हैं, जिनकी घोषणा वह इस साल के अंत में करेंगी.

Tags : nargis fakhri news | actress nargis fakhri | Nargis Fakhri

Read More:

Padma Bhushan 2024: पद्म भूषण से सम्मानित हुई उषा उत्थुप

पद्म भूषण से सम्मानित होने पर Mithun Chakraborty ने जाहिर की खुशी

Mohanlal ने Shahrukh Khan के 'जिंदा बंदा' गाने पर किया जबरदस्त डांस

Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 का पहला गाना इस दिन होगा रिलीज

Latest Stories