पद्म भूषण से सम्मानित होने पर Mithun Chakraborty ने जाहिर की खुशी

Padma Bhushan Award 2024: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवती को 22 अप्रैल 2024 को पद्म भूषण से सम्मानित किया गया है.वहीं पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किए जाने पर मिथुन चक्रवर्ती अपनी खुशी जाहिर करते दिखें.

New Update
 Mithun Chakraborty

Mithun Chakraborty

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Padma Bhushan Award: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवती को 22 अप्रैल 2024 को पद्म भूषण से सम्मानित किया गया है.  पद्म भूषण पुरस्कार एक्टर को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा राष्ट्रपति भवन में प्रदान किया गया. वहीं पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किए जाने पर मिथुन चक्रवर्ती अपनी खुशी जाहिर करते दिखें जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं.

पद्म भूषण पुरस्कार मिलने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने जाहिर की खुशी

आपको बता दें अपने शानदार अभिनय के लिए मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवती ने सम्मान मिलने पर दिल से आभार व्यक्त किया. मिथुन ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "मैं बहुत खुश हूं. मैंने अपने जीवन में कभी किसी से अपने लिए कुछ नहीं मांगा. मैं बहुत खुश हूं क्योंकि जब किसी को इतना सम्मान और आदर मिलता है. तो यह सबसे खुशी का पल होता है".

1 मिनट के लिए चुप हो गए थे मिथुन चक्रवर्ती

पद्म भूषण से सम्मानित होने की खबर मिलने के पल को याद करते हुए मिथुन ने कहा, "जब मुझे फोन आया कि मुझे पद्म भूषण से सम्मानित किया जा रहा है, तो मैं एक मिनट के लिए चुप हो गया क्योंकि मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी. क्योंकि यह एक बड़ी बात है. लेकिन मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी. मैं खुश हूं. मुझे चुनने वाली समिति के सभी लोगों का शुक्रिया".

मिथुन चक्रवर्ती  का करियर

आपको बता दें, मिथुन चक्रवर्ती का बॉलीवुड में काफी लंबा करियर रहा है. उन्होंने अपने 47 साल के करियर में 350 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. वह टीवी शो 'डांस इंडिया डांस' में जज के तौर पर भी नजर आए. अब एक्टर पूरी तरह से राजनीति में सक्रिय हैं और बीजेपी नेता के तौर पर भी जाने जाते हैं.

Padma Bhushan Award 2024 

Read More:

Mohanlal ने Shahrukh Khan के 'जिंदा बंदा' गाने पर किया जबरदस्त डांस

Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 का पहला गाना इस दिन होगा रिलीज

'बिग बॉस' के नाम पर कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है Manisha Rani

आयुष शर्मा ने अर्पिता के सांवले रंग पर होने वाले कमेंट पर किया रिएक्ट

Latest Stories