Mohanlal ने Shahrukh Khan के 'जिंदा बंदा' गाने पर किया जबरदस्त डांस

मोहनलाल ने कोच्चि में एक अवॉर्ड शो में शाहरुख खान की फिल्म जवान के गाने जिंदा बंदा पर डांस करके स्टेज पर आग लगा दी. सोशल मीडिया पर मोहनलाल के डांस का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है

New Update
Mohanlal

Mohanlal

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Mohanlal: मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार मोहनलाल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वहीं मोहनलाल ने कोच्चि में एक अवॉर्ड शो में शाहरुख खान की फिल्म जवान के गाने जिंदा बंदा पर डांस करके स्टेज पर आग लगा दी. यहीं नहीं सोशल मीडिया पर मोहनलाल के डांस का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा हैं.

शाहरुख खान के गाने ने मोहनलाल को किया थिरकने पर मजबूर

आपको बता दें किशाहरुख खान फैन क्लब ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर की. वहीं वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "सुपरस्टार मोहनलाल ने जिंदा बंदा पर अपनी शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया". वीडियो क्लिप में मोहनलाल शाहरुख खान की फिल्म जवान के गाने जिंदा बंदा पर थिरकते नजर आए. एक्टर को इस गाने पर डांस करते हुए देख फैंस कापी शुश नजर आ रहे हैं. यही नहीं फैंस कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "यह आदमी कुछ अलग है. इस उम्र में लचीलापन और यह देखकर बहुत खुशी हुई". दूसरे यूजर ने लिखा, "63 की उम्र में भी जोश में हैं".

मोहनलाल के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

मोहनलाल अभिनेता और निर्देशक पृथ्वीराज सुकुमारन की आगामी निर्देशित फिल्म एल2ई: एम्पुरान में भी नज़र आएंगे. पृथ्वीराज द्वारा निर्देशित, मोहनलाल अभिनीत यह फिल्म 2019 की ब्लॉकबस्टर फिल्म लूसिफ़र का सीक्वल है. मोहनलाल एल2: एम्पुरान में स्टीफन नेदुमपल्ली की अपनी पॉपुलर भूमिका को दोहराने के लिए तैयार हैं, जबकि निर्देशक पृथ्वीराज सुकुमारन भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. इसके अलावा, इस बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट के माध्यम से पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के संभावित मलयालम इडस्ट्री में पदार्पण को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं. एल2ई: एम्पुरान मलयालम, कन्नड़, तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी. फिल्म का निर्माण लाइका प्रोडक्शंस के बैनर तले किया जाएगा.

Read More:

Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 का पहला गाना इस दिन होगा रिलीज

'बिग बॉस' के नाम पर कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है Manisha Rani

आयुष शर्मा ने अर्पिता के सांवले रंग पर होने वाले कमेंट पर किया रिएक्ट

फायरिंग की घटना के बाद दरगाह पहुंची सलमान खान की बहन अर्पिता

Latest Stories