Main Tera Hero की 10वीं सालगिरह पर बोलीं Nargis Fakhri...

नरगिस फाखरी ने अपनी फिल्म 'Main Tera Hero' के 10 साल पूरे होने का जश्न मनाया, जो ब्लॉकबस्टर 'मद्रास कैफे' और 'रॉकस्टार' के बाद अभिनेत्री की तीसरी नाटकीय रिलीज थी।

New Update
ui
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नरगिस फाखरी ने अपनी फिल्म 'Main Tera Hero' के 10 साल पूरे होने का जश्न मनाया, जो ब्लॉकबस्टर 'मद्रास कैफे' और 'रॉकस्टार' के बाद अभिनेत्री की तीसरी नाटकीय रिलीज थी। जहां दर्शकों ने नरगिस को 'मद्रास कैफे' और 'रॉकस्टार' में गंभीर भूमिकाओं में देखा, वहीं इस कॉमिक फिल्म में वह एक सरप्राइज पैकेज बनकर उभरीं। हर फ्रेम में, उन्होंने ध्यान आकर्षित किया और फिल्म में आयशा सिंघल के रूप में मंत्रमुग्ध कर देने वाला प्रदर्शन किया, जिसमें वरुण धवन और इलियाना डीक्रूज़ भी थे।

यह फिल्म 78 करोड़ रुपये के प्रभावशाली कलेक्शन के साथ नरगिस की लगातार तीसरी बॉक्स ऑफिस हिट बन गई।

try

gh

फिल्म की उपलब्धि के बारे में बोलते हुए नरगिस ने कहा,

"समय इतनी तेजी से उड़ जाता है! ऐसा लगता है जैसे कल ही की बात हो जब हमने फिल्म की शूटिंग की थी। निर्देशक डेविड धवन और मेरे सह-कलाकार वरुण धवन और इलियाना डिक्रूज़ के साथ काम करके मैंने बहुत अच्छा समय बिताया। ऐसा बहुत कम होता है कि 'Main Tera Hero' जैसी फिल्म आए और आपको पूरे समय हंसाए रखे। हमने फिल्म की शूटिंग में कुछ बेहतरीन पल बिताए हैं और मैं इसे हमेशा याद रखूंगा। मुझे खुशी है कि 'मद्रास कैफे' और 'रॉकस्टार' में गंभीर और गंभीर भूमिकाएं निभाने के बाद मुझे आयशा सिंघल के रूप में एक मजेदार और हल्की-फुल्की भूमिका निभाने का अवसर मिला। आयशा सिंघल ने मुझे अपने पिछले किरदारों से भारीपन और तीव्रता को दूर करने की अनुमति दी, और मुझे दर्शकों के साथ और अधिक जुड़ने में मदद की।"

ytit

tur

इस बीच, काम के मोर्चे पर, नरगिस फाखरी को आखिरी बार 'टटलूबाज़' में देखा गया था। दूसरी ओर, वह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फैशन लक्ष्य बताने से कभी नहीं चूकती!

Tags : Main Tera Hero movie | Main Tera Hero complete 10 years | actress nargis fakhri | Varun Dhawan | Ileana D'Cruz films 

Read More:

आशुतोष राणा ने किए उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में महाकाल के दर्शन

अमिताभ की फिल्म 'सिलसिला' से बाहर निकाले जाने पर टूट गई थी परवीन बाबी!

उड़ता पंजाब में करीना संग काम करने को लेकर दिलजीत दोसांझ ने दिया बयान

अक्षय और टाइगर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को मिला U/A सर्टिफिकेट

Latest Stories