नयनतारा को मिला मोस्ट वर्सटाइल एक्ट्रेस के लिए दादा साहब फाल्के अवार्ड

देश में सबसे प्रतिभाशाली और पसंदीदा महिला सिनेमा आइकन में से एक के रूप में मनाई जाने वाली लेडी सुपरस्टार नयनतारा को कल रात मुंबई में आयोजित दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2024 में 'मोस्ट वर्सटाइल एक्ट्रेस' पुरस्कार से सम्मानित किया

New Update
Nayanthara honoured with the Most Versatile Actress Award at the Dadasaheb Phalke International Film Festival Awards 2024

देश में सबसे प्रतिभाशाली और पसंदीदा महिला सिनेमा आइकन में से एक के रूप में मनाई जाने वाली लेडी सुपरस्टार नयनतारा को कल रात मुंबई में आयोजित दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2024 में 'मोस्ट वर्सटाइल एक्ट्रेस' पुरस्कार से सम्मानित किया गया. इस समारोह में भारतीय सिनेमा के कुछ सबसे बड़े मनोरंजनकर्ताओं ने भाग लिया, जिसमें सुपरस्टार और नयनतारा के 'जवान' सह-कलाकार शाहरुख खान भी शामिल थे, जिन्होंने उन्हें यह प्रतिष्ठित पुरस्कार प्रदान किया. अपनी हार्दिक कृतज्ञता व्यक्त करते हुए, नयनतारा ने एक मार्मिक भाषण दिया, जिसमें शाहरुख खान और उनके सभी निर्देशकों, निर्माताओं, सह-अभिनेताओं और प्रशंसकों को उनकी यात्रा के दौरान उनके प्यार और अविश्वसनीय समर्थन के लिए धन्यवाद दिया. 

लेडी सुपरस्टार नयनतारा ने कहा

Nayanthara

"सबसे पहले मैं शुक्रिया कहना चाहूंगी, हम सब के दिलों के बादशाह, शाहरुख सर को. जब मैं 'जवान' कर रहा था तो आपने मुझे जो प्यार और सम्मान दिखाया, उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. उन सभी से, बॉलीवुड से परिचय कराने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, मैं इससे अधिक कुछ नहीं चाह सकता था. 20 साल, 75 फिल्म लगे, मुझे यहां तक पहुंचने में, और यह वास्तव में मेरे लिए एक अवास्तविक क्षण है. और इस सबसे प्रतिष्ठित दादा साहेब फाल्के पुरस्कार को अपने पास रखना और इसे शाहरुख सर से प्राप्त करना. आज मैं उन सभी निर्देशकों, निर्माताओं, सह-अभिनेताओं, मेरे सारे प्रशंसकों, सबको ताहे दिल से शुक्रिया कहना चाहूंगी, क्योंकि उनके बिना ये सफर और ये सम्मान नामुमकिन था."

juyhj

कई वर्षों तक मुख्य रूप से दक्षिण फिल्मों में काम करने के बावजूद, नयनतारा के धाराप्रवाह हिंदी भाषण की उपस्थित लोगों द्वारा विशेष रूप से सराहना की गई. 'पुथिया नियमम', 'नानुम राउडी धान', 'राजा रानी', 'अराम' और 'श्री राम राज्यम' जैसी कई अन्य सुपरहिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने 'कूझंगल' (पेबल्स) जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों का भी निर्माण किया है, जिसे 94वें अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फीचर फिल्म के लिए भारत की प्रविष्टि के रूप में चुना गया था. एक्शन थ्रिलर 'जवान' में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए काफी आलोचनात्मक और व्यावसायिक प्रशंसा हासिल की. नयनतारा कुछ रोमांचक परियोजनाओं के साथ एक अखिल भारतीय महिला सुपरस्टार के रूप में उभरी हैं.

ह्ग्ज

Tags : Nayanthara film jawan | Dadasaheb Phalke International Film Festival Awards 2024 | Most Versatile Actress 

Read More-

Ameen Sayani: रेडियो की आवाज रहे अमीन सयानी का हार्ट अटैक से हुआ निधन

ज्ञानपीठ अवॉर्ड मिलने पर गुलज़ार साहब ने फैंस को कहा शुक्रिया

शाहरुख-बॉबी देओल को मिला दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड, नीचे देखे पूरी लिस्ट

अजय देवगन की फिल्म शैतान से सामने आया R Madhavan का फर्स्ट लुक

Latest Stories