नेटफ्लिक्स ने कमल हासन की इंडियन 2 के डिजिटल अधिकार खरीदें

नेटफ्लिक्स ने बहुप्रतीक्षित कमल हासन स्टारर फिल्म इंडियन 2 के डिजिटल अधिकार खरीद लिए हैं. एस शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म नाटकीय रिलीज के बाद इसकी स्ट्रीमिंग लाइनअप का हिस्सा होगी.

New Update
kamal

 एंटरटेनमेंट : नेटफ्लिक्स ने बहुप्रतीक्षित कमल हासन स्टारर फिल्म इंडियन 2 के डिजिटल अधिकार सुरक्षित कर लिए हैं. नेटफ्लिक्स की पांडिगई घोषणाओं के अनुसार, एस शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म नाटकीय रिलीज के बाद इसकी स्ट्रीमिंग लाइनअप का हिस्सा होगी, जो तमिल, मलयालम, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी में उपलब्ध होगी.

कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 के बारे में 

कमल हासन की इंडियन 2 इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित सीक्वल में से एक है. प्रतिष्ठित चरित्र सेनापति को पुनर्जीवित करते हुए, हासन वर्तमान युग में भ्रष्टाचार पर प्रहार करते हैं. हाल ही में जारी किए गए परिचय वीडियो में, हासन ने 1996 की ब्लॉकबस्टर इंडियन से अपने प्रिय सेनापति को दोहराया है, प्रशंसकों को बड़े पर्दे पर अपने पसंदीदा चरित्र की वापसी का बेसब्री से इंतजार है.

 


सीक्वल में संगीतकार के रूप में अनिरुद्ध रविचंदर के साथ एआर रहमान के प्रतिस्थापन ने कई दर्शकों को निराश किया. परिचय में विशिष्ट पृष्ठभूमि संगीत की आलोचना हुई, दर्शकों ने असंतोष व्यक्त किया. अनिरुद्ध की 'कम बैक इंडियन' थीम को मूल से एआर रहमान के संगीत के साथ तुलना का सामना करना पड़ा, जिसके कारण कुछ लोगों ने इसे 'औसत संगीत स्कोर' के रूप में लेबल किया. विशेष रूप से, अनिरुद्ध ने साउंडट्रैक में एक दिलचस्प तत्व जोड़ते हुए, पृष्ठभूमि स्कोर में अपने गायन का भी योगदान दिया. 

इंडियन 2 फिल्म के कास्ट के बारे में 

आगामी एक्शन फिल्म में सिद्धार्थ, एसजे सूर्या, काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, प्रिया भवानी शंकर, कालिदास जयराम, गुलशन ग्रोवर, नेदुमुदी वेणु, विवेक, समुथिरकानी, बॉबी सिम्हा, गुरु सोमसुंदरम, दिल्ली गणेश सहित कई स्टार कलाकार शामिल हैं. 

तमिल एक्टर सिद्धार्थ, अपनी हालिया फिल्म चिट्ठा की सफलता पर सवार होकर, इंडियन 2 में महान कमल हासन के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार हैं. हासन और निर्देशक एस शंकर के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए, सिद्धार्थ ने इस बात पर जोर दिया कि इन दिग्गजों के साथ काम करने का अवसर मिला. परियोजना में उनके शामिल होने का प्राथमिक कारण. अपनी भूमिका के बारे में चुप्पी साधते हुए, सिद्धार्थ फिल्म को एक आशीर्वाद मानते हैं और अनुभव के बारे में खुशी व्यक्त करते हैं. 

Read More: 

बिग बी ने किया था इस फिल्म के क्रू को परेशान, उड़ाई थी रातों की नींद

राम मंदिर : इन प्रस्तावों पर होगा अयोध्या का विकास

पूर्व क्रिकेटर Yuvraj Singh चाहते है उनकी बायोपिक में ये एक्टर काम करे

Ram Mandir Inauguration: Vindu Dara Singh रामलीला में करेंगे परफॉर्म

Latest Stories