नोरा फतेही 'Madgaon Express' में अपने कॉमेडी तड़के के साथ लगाएगी आग

बॉलीवुड की मेगा-सनसनी ग्लैम-क्वीन नोरा फतेही देसी कॉमेडी तड़का के साथ अपनी शानदार एक्टिंग-डांसिंग लीड भूमिका ('ताशा') को लेकर बेहद उत्साहित लग रही थीं.

New Update
t4
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड की मेगा-सनसनी ग्लैम-क्वीन नोरा फतेही देसी कॉमेडी तड़का के साथ अपनी शानदार एक्टिंग-डांसिंग लीड भूमिका ('ताशा') को लेकर बेहद उत्साहित लग रही थीं. इस आगामी नवीनतम रेल-यात्रा-यात्रा-प्रफुल्लित करने वाली साहसिक संगीतमय फिल्म मडगांव एक्सप्रेस में. "वैश्विक संगीत स्टार" नोरा ने अब अंतर्राष्ट्रीय वार्नर म्यूजिक के साथ हस्ताक्षर किए हैं - एक प्रतिष्ठित असाइनमेंट!

tyh

u6

एक्सेल एंटरटेनमेंट (रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर) द्वारा निर्मित इस फिल्म का हाल ही में रिलीज़ हुआ ट्रेलर अब वायरल हो रहा है और इसे अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिल रही है. होली से पहले शुक्रवार 22 मार्च को रिलीज होने वाली मस्त-मस्त मनमौजी हिंदी फिल्म में नोरा फतेही, दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी, छाया कदम और उपेंद्र लिमये जैसे अद्भुत कलाकार हैं, जिसका निर्देशन कुणाल खेमू ने किया है, जो निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत कर रहे हैं. विदेशी गोवा पृष्ठभूमि वाली फिल्म का ट्रेलर लॉन्च मुंबई में आयोजित किया गया था और इसमें शानदार अभिनेता से निर्देशक बने कुणाल के साथ-साथ पूरी मुख्य कलाकार शामिल हुए थे.

ut

चूँकि मैं कुणाल को उनकी हिट कॉमेडी म्यूजिकल फिल्म 'हम हैं राही प्यार के' (1993) में एक प्रतिभाशाली बाल-कलाकार के रूप में जानता हूं, मैंने उनसे पूछा कि उन्होंने निर्देशन के अलावा फिल्म में अभिनय करने का 'नहीं' करने का फैसला क्यों किया. मेरे सवाल पर मुस्कुराते हुए कुणाल रवि खेमू (खेमू) ने स्पष्ट रूप से बताया कि उन्होंने पहली बार निर्देशक का कार्यभार संभाला है, इसलिए वह इसमें से सर्वश्रेष्ठ हासिल करना चाहते हैं. यदि वह किसी फिल्म का निर्देशन कर रहा है तो वह अपना ध्यान केवल निर्देशन पर रखना चाहता है, अभिनय पर नहीं, वह वास्तव में दोनों काम नहीं कर सकता क्योंकि इससे किसी एक भूमिका से ध्यान हट जाएगा. प्रतिभाशाली कुणाल ऐसे निर्देशक नहीं बनना चाहते जो कैमरा सेट करने के बाद शीशे में देखते रहें और फिर कैमरे का सामना करें, वह अपना ध्यान सिर्फ निर्देशन पर ही केंद्रित रखना चाहते हैं. अभिनेता की चुनौतियों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, वह बचपन से ही शूटिंग-सेट पर रहे हैं. इसलिए उन्हें निर्देशन और फिल्म निर्माण का अच्छा ज्ञान है, और जब वह फिल्म के बारे में लिख रहे थे तो यह ध्यान में रखकर लिख रहे थे कि वह अभिनय भी करेंगे लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने फिल्म का निर्देशन करने का 'केवल' निर्णय लिया. वह यह भी कहते हैं कि पिछले 25 वर्षों से अधिक के अपने विशाल अभिनय अनुभव के साथ, वह अभिनेता के पक्ष को भी अच्छी तरह से समझते हैं. जब वह निर्देशक के रूप में आदेश दे रहे थे, तो वह निर्देशन-अभिनय दोनों पक्षों को समझ सकते थे, जिससे चीजें बहुत सहज और स्पष्ट हो रही थीं. बहुमुखी मुख्य अभिनेता कुणाल बताते हैं जिनके प्रदर्शन को 'गोलमाल' श्रृंखला, कलयुग, ढूंढते रह जाओगे, कलंक, ब्लड मनी, लूटकेस, सुपरस्टार जैसी फिल्मों में सराहा गया था. और निश्चित रूप से ज़ोंबी-एक्शन कॉमेडी 'गो गोवा गॉन' (2013) में, जिसमें उन्होंने स्टार बहनोई सैफ अली खान के साथ अभिनय किया. संयोग से, कुणाल ने यह भी साझा किया कि एक सीक्वल 'गोवा गोवा गॉन-2' आने वाला है, जो 2025 के अंत तक रिलीज होगी. हालाँकि ऐसी अफवाहें हैं कि कुणाल ने अपनी पहली निर्देशित फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' में एक अतिथि भूमिका निभाई है.

इस बीच स्वाभाविक अभिनेत्री-जीवंत-नर्तक-'महान-कलाकार' नोरा फतेही, जो 'मडगांव एक्सप्रेस' में मुख्य दृश्य-चोरी करने वाली हैं, जो अपनी 'हॉट-ओम्फ-सेक्स-अपील' के लिए जानी जाती हैं, ने मुझसे सीधे बात की.

g

नोरा ने कहा,

"यह ध्यान में रखते हुए कि मैं पूरी तरह से प्रशिक्षित नहीं हूं, 'डेब्यू-डायरेक्टर' कुमाल खेमू के साथ काम करना बहुत खुशी की बात थी, जिन्होंने मुझे एक अभिनेत्री-नर्तक कलाकार के रूप में पूरी गुंजाइश दी और सिचुएशनल कॉमेडी में मेरी अभिनय प्रतिभा को सामने लाया. आम तौर पर दर्शकों को हंसाना कठिन माना जाता है, लेकिन 'मडगांव एक्सप्रेस' में लोग मुझे बेहतरीन कॉमेडी में भी पारंगत होते देखेंगे. दर्शकों को हंसाना एक स्वाभाविक आनंद है. 'बेबी ब्रिंग इट ऑन' और 'रातों के नज़ारे' जैसे चार्टबस्टिंग मूल गीतों पर नृत्य और प्रदर्शन भी अद्भुत था. ईमानदारी से कहूं तो, हम सभी को 'मडगांव एक्सप्रेस' नामक इस पागल लेकिन आकर्षक कॉमेडी को करते हुए बहुत मजा आया. मुझे विश्वास है कि मेरे सभी उत्साही प्रशंसक मुझे मेरे अलग-अलग जरा हटके स्क्रीन-अवतार में पसंद करेंगे.'' विनम्र, ईमानदार नोरा का कहना है, जिन्हें पिछले महीने रिलीज़ हुई उनकी पिछली एक्सट्रीम स्पोर्ट्स-एक्शन थ्रिलर फिल्म 'क्रैक' में उनके आकर्षक लुक और प्रदर्शन के लिए काफी सराहना मिली थी.

gtr

Tags : Madgaon Express | madgaon express trailer | Nora Fatehi

Read More:

अक्षय- टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां का सॉन्ग Wallah Habibi हुआ रिलीज

Akshay Kumar स्टारर बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज!

Salman Khan अपने भतीजे अरहान और निर्वाण को करने जा रहे हैं लॉन्च?

शहनाज गिल के पिता पर लगा सिक्योरिटी कवर का गलत इस्तेमाल करने का आरोप

Latest Stories