Salman Khan अपने भतीजे अरहान और निर्वाण को करने जा रहे हैं लॉन्च?

सलमान खान ने अपने प्रोडक्शनस हाउस के जरिए कई स्टार्स को लॉन्च किया हैं. वहीं अब एक्टर को लेकर खबरें आ रही हैं कि सलमान खान अपने भाई के बेटों अरहान खान और निर्वाण खान को एक बड़ी बॉलीवुड फिल्म में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Salman Khan

Salman Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम करके अपना अलग मुकाम हासिल किया हैं. यही नहीं भाईजान ने अपने प्रोडक्शनस हाउस के जरिए कई स्टार्स को लॉन्च किया हैं. वहीं अब एक्टर को लेकर खबरें आ रही हैं कि सलमान खान अपने भाई के बेटों अरहान खान (Arhaan Khan) और निर्वाण खान (Nirvaan Khan) को एक बड़ी बॉलीवुड फिल्म में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. चलिए जानते हैं इसकी पूरी डिटेल्स.

सलमान खान करेंगे अरहान और निर्वाण को लॉन्च

Salman Khan

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान अपने भतीजे अरहान और निर्वाण को बॉलीवुड ब्रोमांस फिल्म में लॉन्च करने का विचार बना रहे हैं. वहीं ब्रोमांस का कॉन्सेप्ट अब तक बॉलीवुड में हिट रहा है.फिलहाल अभी तक सलमान खान या फिर उनके परिवार की तरफ से अरहान और निर्वाण को लॉन्च करने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई हैं. यही नहीं सलमान खान ने  अपनी बहन अलविश की बेटी अलिजे अग्निहोत्री फिल्म फर्रे से बॉलीवुड में लॉन्च किया था.बता दें अरहान अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे हैं तो वहीं निर्वाण एक्टर सोहेल खान और उनकी एक्स वाइफ सीमा सजदेह के बड़े बेटे हैं. 

सलमान खान का वर्कफ्रंट

भाईजान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म द बुल में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन विष्णुवर्धन कर रहे हैं. इसके अलावा सलमान खान ने हाल ही में साजिद नाडियाडवाला और एआर मुरुगादॉस की नई फिल्म किक 2 के लिए हाथ मिलाया है. इस बात का एलान खुद सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए किया है.

Read More:

शहनाज गिल के पिता पर लगा सिक्योरिटी कवर का गलत इस्तेमाल करने का आरोप

'WAR 2' और 'Pathaan 2' में नहीं होगा Salman Khan का कैमियो, जानें वजह

प्रेग्नेंट नहीं हैं Sidhu Moosewala की मां, सामने आया पिता का बयान!

देवोलीना भट्टाचार्जी की फिल्म Bengal 1947 का फर्स्ट पोस्टर आउट

 

Latest Stories