शहनाज गिल के पिता पर लगा सिक्योरिटी कवर का गलत इस्तेमाल करने का आरोप

शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख को हाल में जान से मारने की धमकी और पैसों की मांग की गई थी. वहीं अब इस मामले पर पंजाब पुलिस का कहना है कि शहनाज गिल के पिता को कोई धमकी नहीं मिली है बल्कि ये सब ड्रामा न्होंने पुलिस सुरक्षा के लिए किया है.

New Update
Shahnaz Gill

Shahnaz Gill

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Shehnaaz Gill: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह सुख (Santokh Singh Sukh) को हाल में जान से मारने की धमकी और पैसों की मांग की गई थी. जिसके बाद उन्होंने पुलिस से सुरक्षा बढ़ाने की मांग की थी. वहीं अब इस मामले पर पंजाब पुलिस का कहना है कि शहनाज गिल के पिता को कोई धमकी नहीं मिली है बल्कि ये सब ड्रामा न्होंने पुलिस सुरक्षा के लिए किया है. इतना ही नहीं, संतोख सिंह सुख पर पुलिस सुरक्षा का 'दुरुपयोग' करने का भी आरोप लगाया गया है.

शहनाज गिल के पिता के खिलाफ एक्शन लेंगी पुलिस?

Shehnaaz Gill father Santokh Singh Sukh Shehnaaz Gill Father Santokh Singh  Sukh Takes back his statement says she is my daughter and I love her a lot  | TV

दरअसल, हाल ही में पंजाब पुलिस ने एक्ट्रेस के पिता संतोख सिंह सुख पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पुलिस के मुताबिक वह अपनी सुरक्षा का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. डीएसपी बाबा बकाला (पंजाब डीएसपी) ने कहा कि उन लोगों ने दो महीने पहले धमकी दी थी, जिसका वीडियो उन्होंने अब शेयर किया था. संतोख सिंह सुख सुरक्षा कवच की आड़ में एक संगठन चला रहा है. उन्हें ऐसा न करने की हिदायत दी गई थी, फिर भी वे ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस जल्द  संतोख सिंह सुख के खिलाफ एक्शन लेगी.

शाहनाज गिल के पिता ने किया अपने ऊपर लगाए गए आरोपों से इनकार

शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख ने इन सभी आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा, ये सारे आरोप मेरे द्वारा वीडियो सार्वजनिक करने के बाद लगाए जा रहे हैं. पुलिस कोई कदम नहीं उठा रही है. पुलिस यह भी दावा कर रही है कि फोन कॉल का वीडियो पूरी तरह फर्जी है. एक तरफ पुलिस कह रही है कि वह मामले की जांच कर रही है और दूसरी ओर वह अपना फैसला भी सुना रही है. अगर यह मेरे द्वारा शेयर किया गया फर्जी धमकी भरा वीडियो है तो उन्होंने अभी तक मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज क्यों नहीं की.

Shahnaz Gill 

Read More:

'WAR 2' और 'Pathaan 2' में नहीं होगा Salman Khan का कैमियो, जानें वजह

प्रेग्नेंट नहीं हैं Sidhu Moosewala की मां, सामने आया पिता का बयान!

देवोलीना भट्टाचार्जी की फिल्म Bengal 1947 का फर्स्ट पोस्टर आउट

हिना खान- अली गोनी समेत इन टीवी स्टार्स ने दी रमज़ान की मुबारकबाद

 

 

 

Latest Stories