Akshay Kumar स्टारर बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज!

Bade Miyan Chote Miyan Trailer: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच फिल्म के ट्रेलर से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आ चुकी हैं जिसमें उन्होंने रिलीज डेट से पर्दा उठाया हैं.

New Update
Akshay Kumar

Bade Miyan Chote Miyan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Bade Miyan Chote Miyan Trailer: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच फिल्म के ट्रेलर से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आ चुकी हैं जिसमें उन्होंने रिलीज डेट से पर्दा उठाया हैं.

इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

Bade Miyan Chote Miyan (2024) - Movie | Reviews, Cast & Release Date -  BookMyShow

दरअसल, अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में जैकी भगनानी ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट से पर्दा उठाया हैं. जिसमें उन्होंने बताया कि बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर 26 मार्च को आएगा. 

अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ को लेकर बोले जैकी

Absolutely Incorrect,' says producer Jackky Bhagnani to shut down Bade  Miyan Chote Miyan rumors

इसके साथ-साथ जैकी भगनानी और बॉस्को मार्टिस ने 'वल्लाह हबीबी' गाने की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ के रिश्ते की दिलचस्प बातें शेयर कीं. उन्होंने बातों ही बातों में बताया कि 'वल्लाह हबीबी' की  शूटिंग जॉर्डन के सुरम्य स्थानों पर की गई है, वह भी कड़कड़ाती ठंड में. यह 4 डिग्री था लेकिन हवा के कारण, यह प्रभावी रूप से माइनस 2 था. फिर भी, अक्षय और टाइगर ने अपना बेस्ट दिया।

ईद पर रिलीज होगी फिल्म

Bade Miyan Chote Miyan Release Date: इस दिन रिलीज होगी 'बड़े मियां छोटे  मियां', अक्षय ने की अनाउंसमेंट - Bade Miyan Chote Miyan Release Date akshay  kumar tiger shroff film Bade Miyan

आपको बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 8 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ने किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 350 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनाई गई है. अब देखना ये हैं कि बड़े मियां छोटे मियां क्या दर्शकों के दिलों पर खरीं उतरती हैं या नहीं.

Read More:

Salman Khan अपने भतीजे अरहान और निर्वाण को करने जा रहे हैं लॉन्च?

शहनाज गिल के पिता पर लगा सिक्योरिटी कवर का गलत इस्तेमाल करने का आरोप

'WAR 2' और 'Pathaan 2' में नहीं होगा Salman Khan का कैमियो, जानें वजह

प्रेग्नेंट नहीं हैं Sidhu Moosewala की मां, सामने आया पिता का बयान!

 

 

Latest Stories