मैन ऑफ मास NTR Jr. ने ट्रेनर Mannava Kumar का जन्मदिन मनाया

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर को उनके विनम्र व्यक्तित्व और शानदार ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन के कारण बड़े पैमाने पर प्रशंसक प्राप्त हैं. मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर

New Update
NTR Jr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर को उनके विनम्र व्यक्तित्व और शानदार ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन के कारण बड़े पैमाने पर प्रशंसक प्राप्त हैं. मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर का अपने फिटनेस ट्रेनर के प्रति हालिया इशारा नेटिज़न्स का दिल जीत रहा है.

NTR Jr

अभिनेता जो इस समय एक शूटिंग के लिए मुंबई में हैं, उन्होंने अपनी टीम के बाकी सदस्यों के साथ अपने फिटनेस ट्रेनर कुमार मन्नवा का जन्मदिन मनाया. मन्नावा कुमार ने सुपरस्टार के विचारशील कदम के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

मन्नावा ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा,

@jrntr, मैं प्रभावित हूँ. अपने जन्मदिन को याद रखने के लिए और फिर एक स्वस्थ तोरी केक प्राप्त करने के लिए, यह जानने के लिए कि मैं जो खाता हूं वह कितना नकचढ़ा है. हम जो बंधन साझा करते हैं, आप मुझ पर और मेरे परिवार पर जो प्यार बरसाते हैं, इतने बड़े सितारे फिर भी इतने विनम्र. यार, मैं क्या कह सकता हूँ! आप, @jrntr विनम्रता और प्रेम पर एक किताब हैं. आपके आसपास रहना बहुत अच्छा लग रहा है."

सुपरस्टार का यह मधुर भाव एक बार फिर साबित करता है कि वह मैन ऑफ मास के खिताब के क्यों हकदार हैं.

Read More:

मडआइलैंड पर सलमान ने 10 घंटे इस फिल्म में यूनिट को करवाया था इंतज़ार

आने वाले समय में इन फिल्मों से सनी देओल मचाएंगे ग़दर

मुन्ना भाई में सर्किट का असली नाम था खुजली,अरशद वारसी ने किया खुलासा

क्या फिल्म जिगरा के लिए आलिया ले रही हैं बास्केटबॉल क्लास

Latest Stories