OG मेकर्स ने Emraan Hashmi का चौंका देने वाला नया पोस्टर जारी किया

बहुप्रतीक्षित गैंगस्टर महाकाव्य ओजी में ओमी भाऊ के रूप में इमरान हाशमी के चरित्र का अनावरण ने सोशल मीडिया पर सबको चौंका दिया है. इमरान हाशमी के जन्मदिन को चिह्नित करने के लिए, रचनाकारों ने एक दिलचस्प पोस्टर का अनावरण किया है

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
OG makers release stunning new poster of Emraan Hashmi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बहुप्रतीक्षित गैंगस्टर महाकाव्य ओजी में ओमी भाऊ के रूप में इमरान हाशमी के चरित्र का अनावरण ने सोशल मीडिया पर सबको चौंका दिया है. इमरान हाशमी के जन्मदिन को चिह्नित करने के लिए, रचनाकारों ने एक दिलचस्प पोस्टर का अनावरण किया है, जो पवन कल्याण और इमरान हाशमी द्वारा अभिनीत दुर्जेय प्रतिद्वंद्वी के बीच एक रोमांचक टकराव के लिए मंच तैयार कर रहा है.

eg

इस आकर्षक पोस्टर में, इमरान हाशमी एक काली शर्ट पहने हुए और अपनी बांह पर एक विशिष्ट सोने का कड़ा पहने हुए, ख़तरनाक आभा प्रदर्शित कर रहे हैं. उनकी तीव्र दृष्टि और सिगरेट जलाने की सूक्ष्म क्रिया उनके चरित्र की गहराई का संकेत देती है, जो एक ऐसे प्रदर्शन का वादा करती है जो दर्शकों को अपनी सीटों से खड़े होने पर मजबूर कर देगी.

nfew

अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्टर साझा करते हुए, टीम ने बहुमुखी प्रतिभा वाले इमरान हाशमी द्वारा अभिनीत रहस्यमय ओमी भाऊ को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

कैप्शन के साथ, "Happy Birthday deadliest OMI BHAU… @emraanhashmi 
Couldn’t imagine a clash more electrifying than with #OG 💥 #TheyCallHimOG"

सुजीत द्वारा निर्देशित और प्रतिष्ठित डीवीवी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तहत डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, ओजी थमन एस के स्पंदित संगीत द्वारा पूरक एक एड्रेनालाईन-ईंधन वाली कहानी का वादा करता है. पवन कल्याण और इमरान हाशमी के दमदार प्रदर्शन के साथ-साथ, कलाकारों की टोली में प्रकाश राज, प्रियंका मोजन, अर्जुन दास और श्रिया रेड्डी जैसे दिग्गज कलाकार शामिल हैं.

Tags : Emraan Hashmi | OG | OG new poster 

Read More:

अक्षय और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर आउट

कंगना रनौत पर कांग्रेस नेता द्वारा किए गए कमेंट से शुरु हुआ विवाद

RCB की जीत के बाद अनुष्का और बच्चों संग वीडियो कॉल करते दिखे विराट

Aashram 4: इस साल रिलीज होगा बॉबी देओल की 'आश्रम' का सीजन 4

Latest Stories