अक्षय और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर आउट

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर लाइमलोइट बटोर हैं. इस बीच आज 26 मार्च 2024 को फिल्म ट्रेलर रिलीज कर दिया गया हैं जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक्शन मोड़ में नजर आ रहे हैं. 

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Bade Miyan Chote Miyan

Bade Miyan Chote Miyan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bade Miyan Chote Miyan Trailer Out: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर लाइमलोइट बटोर हैं. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच आज 26 मार्च 2024 को फिल्म ट्रेलर रिलीज कर दिया गया हैं जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक्शन मोड़ में नजर आ रहे हैं. 

एक्शन मोड़ में दिखें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ


 फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के मेकर्स ने आज 'बड़े मियां छोटे मियां' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है.बड़े मियां छोटे मियां के ट्रेलर की शुरुआत भारत के सैन्य कर्मियों पर आतंकवादी हमले की झलक के साथ हुई. इसके बाद अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को उनके सैनिक अवतार में दिखाया गया जोकि देश को आतंकवादी हमले से बचाने के लिए हरसंभव कोशिश करते हैं. वहीं उन्होंने आतंकवादियों को चेतावनी देते हुए कहा, "बचके रहना, हिंदुस्तान है हम". ट्रेलर में पृथ्वीराज सुकुमारन की भी झलक दिखाई गई जिसमें वह खलनायक कबीर की भूमिका में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में वह अपने  चेहरे को मास्क से ढके हुए दिखाई दिए.

10 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा भी अहम किरदार में नजर आएंगे. फिल्म का लेखन और निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. इसके निर्माता वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर हैं. यह फिल्म 10 अप्रैल 2024 को ईद के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

Read More:

10 साल डेट करने के बाद तापसी पन्नू ने मैथियास बोए संग की शादी

RCB की जीत के बाद अनुष्का और बच्चों संग वीडियो कॉल करते दिखे विराट

Aashram 4: इस साल रिलीज होगा बॉबी देओल की 'आश्रम' का सीजन 4

Urvashi Rautela ने अयोध्या के राम मंदिर में की पूजा-अर्चना

 

 

 

Latest Stories