डॉ.प्रताप सी रेड्डी और चिरंजीवी कोनिडेला हुए पद्म विभूषण से सम्मानित

उपासना कामिनेनी कोनिडेला के दादा, अपोलो हॉस्पिटल्स ग्रुप के दूरदर्शी संस्थापक डॉ. प्रताप सी रेड्डी और वैश्विक स्टार राम चरण के पिता, प्रतिष्ठित मेगा स्टार चिरंजीवी कोनिडेला, सम्मानित पद्म विभूषण के प्रतिष्ठित प्राप्तकर्ताओं में गर्व से खड़े हैं.

New Update
Padma Vibhushan Bestowed Upon Dr Prathap C Reddy and Chiranjeevi Konidela

उपासना कामिनेनी कोनिडेला के दादा, अपोलो हॉस्पिटल्स ग्रुप के दूरदर्शी संस्थापक डॉ. प्रताप सी रेड्डी और वैश्विक स्टार राम चरण के पिता, प्रतिष्ठित मेगा स्टार चिरंजीवी कोनिडेला, सम्मानित पद्म विभूषण के प्रतिष्ठित प्राप्तकर्ताओं में गर्व से खड़े हैं. यह मान्यता मेगा परिवार के अटूट समर्पण, असाधारण योगदान और स्वास्थ्य सेवा और मनोरंजन के क्षेत्र पर गहरा प्रभाव को दर्शाती है.

dr

स्वास्थ्य सेवा के क्षेत्र में अग्रणी, डॉ. प्रताप सी रेड्डी ने भारत में चिकित्सा परिदृश्य में क्रांति ला दी है. अपोलो हॉस्पिटल्स के संस्थापक के रूप में, उनके दूरदर्शी नेतृत्व ने देश के स्वास्थ्य सेवा उद्योग को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. विश्व स्तरीय चिकित्सा सेवाएं प्रदान करने की उनकी प्रतिबद्धता ने उन्हें व्यापक सम्मान और प्रशंसा अर्जित की है.

upasna

भारतीय सिनेमा की एक महान शख्सियत मेगा स्टार चिरंजीवी कोनिडेला ने अपनी अद्वितीय अभिनय क्षमता से दशकों तक दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है. फिल्म उद्योग में उनके योगदान ने एक अमिट छाप छोड़ी है, जिससे वह लाखों लोगों के पसंदीदा आइकन बन गए हैं. अपनी सिनेमाई उपलब्धियों के अलावा, चिरंजीवी को उनके परोपकारी प्रयासों और सामाजिक कारणों के प्रति प्रतिबद्धता के लिए भी पहचाना जाता है.

उपासना की मां शोबनकामिनेनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा,

"1.4 अरब लोगों के देश में अब तक केवल 336 लोगों को पद्म विभूषण मिला है और उनमें से दो हमारे परिवार से हैं. वास्तव में सम्मानित और धन्य."

chiranjeevi

डॉ. प्रताप सी रेड्डी और चिरंजीवी कोनिडेला को दिया गया यह असाधारण सम्मान प्रतिष्ठित मेगा परिवार के लिए बेहद गर्व का स्रोत है क्योंकि वे घर में दोहरी जीत लेकर आए हैं. मेगा परिवार के प्रशंसक इस उल्लेखनीय उपलब्धि के जश्न में शामिल होकर खुशी से अभिभूत हैं. पद्म विभूषण सम्मान उनके असाधारण योगदान और कायम रहने वाली स्थायी विरासत को रेखांकित करता है.

Tags : padma-vibhushan | Dr Prathap C Reddy | chiranjeevi-konidela | upasana-kamineni-konidela | global star Ram Charan

READ MORE:

रजनीकांत ने विजय के साथ राइवलरी की अफवाहों को किया खारिज

Bade Miyan Chote Miyan से सामने आया अक्षय कुमार और टाइगर का BTS वीडियो

ज़ी सिनेमा पर होने जा रहा 'Jawan' का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

रणबीर और बॉबी के बीच कोई 'किस' नहीं, फिल्म 'एनिमल' से निराश हुए फैंस

Latest Stories