Bade Miyan Chote Miyan से सामने आया अक्षय कुमार और टाइगर का BTS वीडियो

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पहली बार एक साथ अभिनय करते नजर आएंगे. इस बीच टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर बड़े मियां छोटे मियां  के सेट पर अपनी ट्रेनिंग की वीडियो शेयर की हैं. जिसमें वह अक्षय कुमार को ट्रेनिंग देते हुए नजर आ रहे हैं

New Update
Akshay Kumar

Bade Miyan Chote Miyan

Bade Miyan Chote Miyan: 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) भी साल 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) पहली बार एक साथ अभिनय करते नजर आएंगे.इस बीच टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर बड़े मियां छोटे मियां  के सेट पर अपनी ट्रेनिंग की वीडियो शेयर की हैं. जिसमें वह अक्षय कुमार को ट्रेनिंग देते हुए नजर आ रहे हैं. 

टाइगर श्रॉफ ने दी अक्षय कुमार को ट्रेनिंग

टाइगर श्रॉफ  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,  "अक्षय कुमार को बाघी का परीक्षण/प्रशिक्षण देखते हुए". शेयर किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ की ओर गेंद फेंकते हुए नजर आ रहे हैं, जिसे टाइगर श्रॉफ पकड़ने की कोशिश करते हैं. यह वीडियो बड़े मियां छोटे मियां के सेट पर लिया गया था . टाइगर के वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने तुरंत प्रतिक्रिया दी और उनकी फिटनेस और कौशल की सराहना की. एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, "आज आप हार्दिक पंड्या सर बन गए हैं".

ईद पर रिलीज़ होगी बड़े मियां छोटे मियां

Bade Miyan Chote Miyan: खत्म हुआ इंतजार, इस दिन रिलीज होगा अक्षय-टाइगर की  फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का टीजर - akshay kumar tiger shroff starrer  movie bade miyan chote miyan teaser

ऑरिजनल बड़े मियां छोटे मियां का निर्देशन डेविड धवन ने किया था और इसमें अमिताभ बच्चन और गोविंदा मुख्य भूमिका में थे. यह 1998 में रिलीज़ हुई थी. इसके विपरीत, नई बड़े मियां छोटे मियां की घोषणा फरवरी 2023 में की गई थी. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और पूजा एंटरटेनमेंट और एफजेड फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म 2024 की सबसे बड़ी हिट होने की उम्मीद है. फिल्म में अक्षय और टाइगर के साथ-साथ पृथ्वीराज सुकुमारन और मानुषी छिल्लर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. बहुप्रतीक्षित फिल्म इस साल अप्रैल में ईद के दौरान हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ होगी.

Akshay Kumar, Tiger Shroff, Bade Miyan Chote Miyan, Bade Miyan Chote Miyan Trailer, Bade Miyan Chote Miyan cast

Read More:

फिल्म Kanguva से सामने आया Bobby Deol का फर्स्ट लुक

जब अपनी पहली फिल्म बरसात की स्क्रिप्ट के बदलाव से परेशान थे Bobby Deol

Bigg Boss 17 के फिनाले से पहले मुनव्वर ने मांगी अपने गुनाहों की माफी

Shaitaan Teaser: आर माधवन का खतरनाक रूप देखकर उड़े अजय देवगन के होश

 

 

 

 

Latest Stories