करण जौहर समेत इन पॉपुलर डायरेक्टर्स ने जब सबके सामने मानी थी अपनी गलती

बॉलीवुड के कई ऐसे डायरेक्टर हैं जिनकी फिल्मों से फैन्स को काफी उम्मीदें भी रहती हैं. लेकिन कुछ मौके ऐसे भी आए जब ये डायरेक्टर फैंस के बीच अपना असर नहीं दिखा पाए. उन्होंने अपनी गलती मानी और जनता से माफी भी मांगी.

New Update
karan johar

ताजा खबरआज कल बॉलीवुड में हर साल कई फिल्में बनाई जाती हैं. इन फिल्मों को फैंस के साथ- साथ क्रिटिक्स को भी काफी पसंद आती हैं. लेकिन कई बार बॉलीवुड में ऐसी भी फिल्में बनाई जाती है जिससे फैंस ज्यादा प्रभावित नहीं हो पाते हैं. वहीं बॉलीवुड के कई ऐसे डायरेक्टर हैं जिनकी फिल्मों से फैन्स को काफी उम्मीदें भी रहती हैं. लेकिन कुछ मौके ऐसे भी आए जब ये डायरेक्टर फैंस के बीच अपना असर नहीं दिखा पाए. उन्होंने अपनी गलती मानी और जनता से माफी भी मांगी.

करण जौहर

Karan Johar slams actors who ask for ₹20 cr but can't assure ₹5 cr opening  | Bollywood - Hindustan Times

करण जौहर हमेशा अपने बयानों के लिए जाने जाते हैं. वहीं एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने अपनी फिल्म कलंक के बारे में कहा था कि, "मुझे लगता है कि कलंक की असफलता के लिए अगर कोई जिम्मेदार है तो इसके पीछे मैं ही हूं. उस समय मैं इस टीम का लीडर था और सबसे उम्रदराज़ व्यक्ति था. मुझे इसे बेहतर ढंग से समझना चाहिए था. मैं ये फिल्म 15 साल पहले बनाना चाहता था जो मेरे पिता को पसंद भी आती. इसके लिए उन्होंने काफी रिसर्च की थी".

इम्तियाज अली

Imtiaz Ali - Black Hat

इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल को आज भी फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है, लेकिन फिल्म के दूसरे पार्ट को फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला. ऐसे में अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए इम्तियाज अली कहते हैं कि फिल्म की कहानी अच्छी थी लेकिन इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन साबित करता है कि फिल्म के बारे में सब कुछ समस्याग्रस्त था. फिल्म ठीक से अपनी बात नहीं रख पाई.

रोहित शेट्टी

Rohit Shetty gets injured while shooting for 'Indian Police Force'

रोहित शेट्टी ने कॉफी विद करण में फिल्म सर्कस के बारे में बात करते हुए कहा था कि, "हां, हम गलत थे. हमने यह फिल्म कोविड- 19 के दौरान बनाई है. हमें इसे सूर्यवंशी से पहले बनाना चाहिए था. मैं मानता हूं कि एक निर्देशक के तौर पर मुझसे गलती हुई, लेकिन यह कम बजट की फिल्म थी. अगर इसका बजट ज्यादा होता तो गड़बड़ हो जाती. इसे पूरा करने के तीन दिन बाद, मैं एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रहा था.

मनोज मुंतशिर

Indian Idol 12: Manoj Muntashir apologises for 'factual error' regarding  Shammi Kapoor's second marriage, see his post | Bollywood News - The Indian  Express

मनोज मुंतशिर की आदिपुरुष की बात करें तो ये फिल्म फैंस को पसंद नहीं आई थी. फिल्म के भारी विरोध को देखते हुए फिल्म के गीतकार और संवाद लेखक मनोज मुंतशिर ने सभी से माफी मांगी थी. इस दौरान उन्होंने कहा- मैं इतना असुरक्षित इंसान नहीं हूं कि अपनी फिल्म की असफलता का बचाव करूं और अपनी राइटिंग स्किल पर कहूं कि मैंने इसे अच्छा लिखा है. ये 100 प्रतिशत मेरी गलती थी. मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गयी. लेकिन ये गलती करने के पीछे कोई बुरी मंशा नहीं थी.

Karan Johar

टॉर्चर टास्क में Abhishek ने विक्की को लेकर दी अंकिता को धमकी

फैमिली वीक के बाद बिग बॉस से अचानक बाहर हुआ ये सदस्य

1 घंटे की देरी होने पर OP Nayyar और मोहम्मद रफ़ी की टूटी थीं दोस्ती

ऋतिक रोशन स्टारर 'फाइटर' का ब्लॉकबस्टर' ट्रेलर हुआ रिलीज

Latest Stories