Ed Sheeran कॉन्सर्ट में Pranati Rai Prakash की मैजिकल नाईट

अपने मनमोहक अभिनय के लिए मशहूर बहुमुखी अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश ने हाल ही में साल के सबसे प्रतीक्षित कॉन्सर्ट - एड शीरन कॉन्सर्ट में भाग लिया। अपने रोमांचक अनुभव को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते हुए

New Update
Pranati Rai Prakash Magical Night at Ed Sheeran Concert
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अपने मनमोहक अभिनय के लिए मशहूर बहुमुखी अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश ने हाल ही में साल के सबसे प्रतीक्षित कॉन्सर्ट - एड शीरन कॉन्सर्ट में भाग लिया. अपने रोमांचक अनुभव को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते हुए, उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपने अंदर के बच्चे के पल को अपने सभी प्रशंसकों के साथ साझा किया और अपनी बेहद खुशी और कृतज्ञता व्यक्त की.

GKJ

प्रणति ने अपने कॉन्सर्ट की रात की एक झलक साझा की, साथ ही कॉन्सर्ट के लिए अपनी पसंदीदा पोशाक चुनने के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया पर अद्भुत वीडियो साझा करते हुए लिखा,

"यहां @teddysphotos 🤗👻💕 के साथ मेरा पसंदीदा गाना लाइव देखने का मौका है". 

प्रणति की यह सरल लेकिन हार्दिक अभिव्यक्ति अपने पसंदीदा कलाकार के लाइव प्रदर्शन के क्षण का अनुभव करने में सक्षम होने के उत्साह और खुशी को समाहित करती है. लेकिन प्रणति यहीं नहीं रुकी. उन्होंने पर्दे के पीछे का एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें एड शीरन की दिल छू लेने वाली धुन, "परफेक्ट" की धुन पर थिरकते देखा जा सकता है. इस क्षण में, उसने खुद को पूरी तरह से संगीत में डूबने दिया, और इस अवसर के हर पल का आनंद लिया जब उसे एड शीरन की धुन में खोना पड़ा.

Y

प्रणति ने वीडियो शेयर करते हुए अपने विचार लिखे, "प्रेम तुम्हें मूर्ख बनाता है, प्रेम तुम्हें समर्पण कराता है, और समर्पण करने में सक्षम होना सबसे बड़ा गुण है, और इस विरोधाभास के साथ मैं यहां मौजूद हूं. उन सभी कलाकारों के लिए बड़े दिल वाले हैं जिन्होंने अपनी बनाई हर चीज़ में अपने दिल का टुकड़ा लगाया."

प्रणति ने अपने लुक को बहुत ही मिनिमल रखा, उन्होंने ब्लू लेस स्लीवलेस मिनी बॉडी-हगिंग ड्रेस के साथ मिनिमल मेकअप, बाल खुले छोड़े और ब्लैक मिनिमम ज्वेलरी के साथ प्रणति ने अपना लुक पूरा किया. पूरे संगीत कार्यक्रम के दौरान, प्रणति ने अपने भीतर के बच्चे को गले लगाया, एड शीरन की मंत्रमुग्ध कर देने वाली धुनों पर नाचते और गाते हुए अपनी स्वतंत्र आत्मा को उड़ान भरने दी.

एक कलाकार के रूप में, प्रणति ने उन सभी कलाकारों की दिल से सराहना की, जिन्होंने अविस्मरणीय संगीत बनाने में अपना दिल लगा दिया. निश्चित रूप से प्रणति के लिए यह मेगा नाइट रचनात्मकता, जुनून और संगीत की सार्वभौमिक भाषा का उत्सव थी.

T9

Tags : Ed Sheeran | ed sheeran ed sheeran concert

Read More:

मां के बर्थडे पर इमोशनल हुए करण जौहर, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

Dabangg 4: आ रहे हैं दबंग चुलबुल पांडे, अरबाज खान ने किया कन्फर्म

Mukesh Khanna ने Ranveer Singh को कहा 'नंगा होना है तो....'

एल्विश ने कबूल किया जुर्म,रेव पार्टियो में करते थे सांप का जहर सप्लाई

Latest Stories