PVR INOX ने "PYAASA" को बड़े पर्दे पर फिर से किया रिलीज

एक बेहतरीन फ़िल्म के साथ समय में पीछे जाएँ! पीवीआर आईनॉक्स, भारत में सबसे बड़ा और सबसे प्रीमियम सिनेमा प्रदर्शक, अपनी चल रही पहल, "द नॉस्टैल्जिक शो" के हिस्से के रूप में प्रतिष्ठित 1957 की फिल्म "प्यासा" को गर्व से प्रस्तुत करता है

New Update
PVR INOX Re-releases Iconic 'Pyaasa' on Big Screen!
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक बेहतरीन फ़िल्म के साथ समय में पीछे जाएँ! पीवीआर आईनॉक्स, भारत में सबसे बड़ा और सबसे प्रीमियम सिनेमा प्रदर्शक, अपनी चल रही पहल, "द नॉस्टैल्जिक शो" के हिस्से के रूप में प्रतिष्ठित 1957 की फिल्म "प्यासा" को गर्व से प्रस्तुत करता है, जहां यह बड़े पर्दे के लिए चुने हुए क्लासिक्स को क्यूरेट करता है. इस सप्ताह के अंत में, 20 और 21 अप्रैल को, सिनेमा प्रशंसकों को एक बार फिर से इसकी मनोरंजक कहानी और अविस्मरणीय संगीत के साथ कालजयी उत्कृष्ट कृति को फिर से जीने का एक दुर्लभ अवसर मिलेगा. महान वहीदा रहमान और प्रशंसित निर्देशक, निर्माता और अभिनेता गुरु दत्त की विशेषता वाली "प्यासा" की अविस्मरणीय कहानी में डूब जाएँ.

Pyaasa Screening: A Cinematic Gem at PVR INOX Cinemas

Pyaasa/प्यासा (1957) - YouTube

टिकट मात्र 150 रुपये से उपलब्ध

अपने समय से पहले सामाजिक मुद्दों और कलात्मक दुविधाओं से निपटने में डरे बिना, प्यासा एक निराश कवि विजय की यात्रा का अनुसरण करती है, जिसके भावपूर्ण छंद सामाजिक मानदंडों को चुनौती देते हैं और स्वीकृति के लिए तरसते हैं. कलात्मक स्वतंत्रता और सामाजिक उदासीनता जैसे विषयों की इसकी खोज आज भी दर्शकों के बीच गूंज रही है, जिससे सिनेमाई रत्न के रूप में इसकी स्थिति मजबूत हो गई है. मुंबई, पुणे, दिल्ली एनसीआर, बेंगलुरु, इंदौर, जयपुर, लखनऊ, राउरकेला, कोचीन, हैदराबाद और चेन्नई में फैले भारत भर के 27 पीवीआर आईनॉक्स सिनेमाघरों में प्यासा की स्क्रीनिंग देखने का मौका न चूकें. टिकट मात्र 150 रुपये से उपलब्ध हैं.

PVR INOX ने एक ही दिन में कुल 15 स्क्रीन वाले 2 सिनेमाघर खोलकर उत्तर और मध्य भारत में अपना किया विस्तार

श्री गौतम दत्ता, सीईओ-राजस्व एवं संचालन, पीवीआर आईनॉक्स लिमिटेड ने कहा,

'प्यासा' जैसी क्लासिक फिल्में समय से परे एक निर्विवाद आकर्षण रखती हैं. नॉस्टैल्जिक शो महज पहल से आगे जाता है; यह सिनेमाई विरासत के एक जीवंत उत्सव के रूप में खड़ा है. यह पुरानी यादों की चिंगारी को प्रज्वलित करने और पीढ़ियों को जोड़ने के बारे में है क्योंकि दर्शक मनोरम कहानियों और कालातीत पात्रों को फिर से खोजने के लिए एक साथ आते हैं जो सिनेमा के लगातार विकसित हो रहे परिदृश्य में आज भी प्रासंगिक हैं.

Mr. Gautam Dutta, CEO-Revenue & Operations, PVR INOX

नॉस्टैल्जिक शो क्लासिक भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा की स्थायी शक्ति का जश्न मनाता है, जिसने उद्योग को आकार दिया है जैसा कि हम आज जानते हैं. यह दर्शकों को बड़े पर्दे पर बीते युग के जादू को फिर से जीने का रोमांचक मौका प्रदान करता है. अत्याधुनिक ध्वनि और दृश्यों के साथ, पीवीआर आईनॉक्स आधुनिक दर्शकों के लिए क्लासिक सिनेमा अनुभव को बढ़ाता है. नॉस्टैल्जिक शो फिल्म प्रेमियों को बिल्कुल नई, रोमांचक रोशनी में इन फिल्मों की कलात्मकता की सराहना करने की अनुमति देता है.

Read More:

गैलेक्सी अपार्टमेंट फायरिंग केस के बाद पहली बार पब्लिक में दिखे सलमान

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में हंसी का तड़का लगाएंगे विक्की और सनी कौशल

Nysa के जन्मदिन से पहले Kajol ने बेटी पर लुटाया प्यार

किराए के फ्लैट में रहते थे शाहरुख-गौरी खान, चंकी पांडे ने किया खुलासा

Latest Stories