PVR INOX ने नई क्लासिक हॉरर फिल्मों के साथ रोमांचकारी महीना शुरू किया

जून का आधा समय बीत चुका है और PVR INOX अभी भी महीने भर चलने वाले हॉरर शो के साथ डराने का काम कर रहा है! यह सिर्फ़ बड़े पर्दे पर डरावनी फ़िल्में दिखाने के बारे में नहीं है; वे एक ऐसा रोमांचक अनुभव तैयार कर रहे हैं...

New Update
Y
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जून का आधा समय बीत चुका है और PVR INOX अभी भी महीने भर चलने वाले हॉरर शो के साथ डराने का काम कर रहा है! यह सिर्फ़ बड़े पर्दे पर डरावनी फ़िल्में दिखाने के बारे में नहीं है; वे एक ऐसा रोमांचक अनुभव तैयार कर रहे हैं जो आपको साथी हॉरर उत्साही लोगों की संगति में चीखने, कांपने और चीखने पर मजबूर कर देगा. यह रोमांच धमाकेदार तरीके से शुरू हुआ - ब्रायन बर्टिनो की 2008 की हॉरर क्लासिक, द स्ट्रेंजर्स को रेनी हार्लिन ने फिर से तैयार किया, जिसका शीर्षक था The Strangers: Chapter One, जिसने महीने के लिए एक उच्च मानक स्थापित किया. यह गहन और मनोरंजक कहानी रात में अकेले घर लौटने के उस बेचैन करने वाले एहसास को बखूबी दर्शाती है, और इसकी सफलता दर्शकों को वास्तव में डराने की इसकी क्षमता को साबित करती है. लेकिन इतना ही नहीं! हिट स्त्री के पीछे की टीम की हॉरर कॉमेडी Munjya ने अब तक दुनिया भर में 67 करोड़ रुपये की भारी कमाई करके सभी को चौंका दिया है. इस फिल्म में स्थानीय लोककथाओं और शहरी किंवदंतियों का मिश्रण है, जो एक ऐसा डरावना अनुभव प्रदान करता है जो बिल्कुल वास्तविक लगता है. अपने खौफनाक माहौल और अप्रत्याशित मोड़ के लिए प्रशंसित, मुंज्या एक ऐसी भयावह यात्रा का वादा करती है जिसे आप कभी नहीं भूलेंगे. साथ ही, Stree 2 का एक्सक्लूसिव ट्रेलर सिर्फ़ बड़े पर्दे पर देखें - यह कुछ समय के लिए ऑनलाइन रिलीज़ नहीं होगा!

ई

o

on

जून की चीखें अभी खत्म नहीं हुई हैं! उनका हॉरर फेस्ट The Watchers जैसे आश्चर्यों के साथ जारी है - इशाना नाइट श्यामलन (ट्विस्ट मास्टर, एम नाइट श्यामलन की बेटी) द्वारा रहस्य और अलौकिक हॉरर का एक डरावना मिश्रण. डकोटा फैनिंग के साथ एक खौफनाक आयरिश जंगल में फंस जाओ क्योंकि अदृश्य जीव उन सभी का पीछा करते हैं.

उ

आगामी डरावनी रिलीज़

पुरस्कार विजेता रसेल क्रो 21 जून को रिलीज़ होने वाली द एक्सॉर्सिज्म में मुख्य भूमिका में हैं. जोशुआ जॉन मिलर द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में रयान सिम्पकिंस, सैम वर्थिंगटन और क्लो बेली भी हैं. क्रो ने एंथनी मिलर की भूमिका निभाई है, जो एक परेशान अभिनेता है, जिसका “cursed” फ़िल्म सेट पर अजीब व्यवहार सवाल खड़े करता है. सच्ची घटनाओं से प्रेरित, द एक्सॉर्सिज्म एलजीबीटी प्रतिनिधित्व और शापित फ़िल्म सेट के प्रभाव जैसे जटिल विषयों की खोज करते हुए गहन डर पैदा करता है. पीवीआर आईनॉक्स पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत इस भावनात्मक और भयानक भूत-प्रेत वाली फ़िल्म में क्रो के सम्मोहक अभिनय को न चूकें.

ग्फ्ह्ज

क्लासिक हॉरर्स हॉन्ट में वापस आ गए

हॉरर लाइनअप में शामिल होकर, PVR INOX सीमित समय के लिए कुछ सबसे प्रतिष्ठित हॉरर फ़िल्मों को फिर से रिलीज़ करने जा रहा है. 21 से 27 जून तक, A Quiet Place (2018) और A Quiet Place Part II (2020) को एक के बाद एक देखें. उन ख़ौफ़नाक खामोशी और सीट से चिपके रहने वाले पलों को फिर से जीएँ, जिन्होंने इन फ़िल्मों को तुरंत क्लासिक बना दिया. इन फ़िल्मों को लगातार बड़े पर्दे पर देखने का अनूठा अवसर रोमांचकारी अनुभव को बढ़ाता है और दर्शकों को सर्वनाशकारी दुनिया में और भी गहराई से खींचता है. इन आधुनिक हॉरर मास्टरपीस को फिर से देखने का यह ख़ास मौक़ा न चूकें.

r

28 जून को, पैरामाउंट के A Quiet Place: Day One के साथ भयावह मूक सर्वनाश की उत्पत्ति के बारे में जानें. माइकल सरनोस्की द्वारा निर्देशित और जॉन क्रॉसिंस्की और माइकल बे द्वारा निर्मित, यह प्रीक्वल किसी भी आवाज़ को निकालने के आपके डर को और भी तीव्र करने का वादा करता है, साथ ही एक ऐसी दुनिया में नई भयावहता पेश करता है जहाँ मौन ही अस्तित्व है. ब्रुकलिन, न्यूयॉर्क की हलचल भरी सड़कों पर सेट, यह फिल्म पहली दो फिल्मों से पहले की अराजक घटनाओं की पड़ताल करती है, जब शहर पर विदेशी जीवों द्वारा आक्रमण किया जाता है जो आवाज़ से शिकार करते हैं. यह स्टैंडअलोन प्रीक्वल एक मनोरंजक कथा प्रदान करता है जो बताता है कि यह सब कैसे शुरू हुआ, अथक विदेशी खतरों के सामने समाज के पतन को दर्शाता है. अकादमी पुरस्कार विजेता लुपिता न्योंगो, जोसेफ क्विन, एलेक्स वोल्फ और जिमोन हौंसौ अभिनीत, ए क्वाइट प्लेस: डे वन सैमी का अनुसरण करती है क्योंकि वह शुरुआती अराजकता से बचने के लिए संघर्ष करती है. जैसे-जैसे न्यूयॉर्क अंधेरे में डूबता जाता है, सैमी और बचे हुए लोगों के एक छोटे समूह को अति-संवेदनशील राक्षसों से बचने के लिए एक साथ मिलकर काम करना चाहिए. अपनी गहन कथावस्तु और दमदार अभिनय के साथ, यह प्रीक्वल प्रशंसकों और पहली बार देखने वालों के लिए अवश्य देखी जाने वाली फिल्म बन गई है.

PVR INOX Unleashes a Spine Chilling June with New and Classic Horror Films

क्या जून का अंत एक कराह के साथ होगा या चीख के साथ? जानने के लिए पीवीआर आईनॉक्स जाएँ! बेहतरीन हॉरर अनुभव के लिए विशेष प्रमोशन और मध्य रात्रि की स्क्रीनिंग आपका इंतजार कर रही है.

Read More

Sarfira Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का ट्रेलर आउट

Allu Arjun की Pushpa 2 हुई पोस्टपोन, फिल्म की नई रिलीज डेट आई सामने

Fashion Wave Magazine में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए अंकित नागपाल

सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल नहीं होंगे पिता शत्रुघ्न सिन्हा?

Latest Stories