PVR INOX ने KOPA मॉल पुणे में पहले सुपर-प्रीमियम का अनावरण किया

भारत में सबसे बड़े और सबसे प्रीमियम सिनेमा प्रदर्शक पीवीआर आईनॉक्स ने आज पुणे के पहले लक्जरी लाइफस्टाइल डेस्टिनेशन कोपा मॉल, कोरेगांव पार्क में अपना 7-स्क्रीन मल्टीप्लेक्स खोलने की घोषणा की है...

New Update
L-R - Mr. Pramod Arora, Mr. Ashwin Puri, Mr. Ajay Bijli, Mr. Rajkumar Rao, Mr. Tushar Hiranandani and Mr. Renaud Palliere.jpeg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत में सबसे बड़े और सबसे प्रीमियम सिनेमा प्रदर्शक पीवीआर आईनॉक्स ने आज पुणे के पहले लक्जरी लाइफस्टाइल डेस्टिनेशन कोपा मॉल, कोरेगांव पार्क में अपना 7-स्क्रीन मल्टीप्लेक्स खोलने की घोषणा की है. यह सिनेमा देश के प्रमुख लक्ज़री सिनेमा प्रारूपों, डायरेक्टर्स कट और इमर्सिव आईसीई थिएटर्स® को प्रदर्शित करता है, दोनों पश्चिम क्षेत्र में अपनी शुरुआत कर रहे हैं.

io

इस सिनेमा का सबसे उल्लेखनीय पहलू यह है कि यह पीवीआर आईनॉक्स के 'द लक्ज़री कलेक्शन' पोर्टफोलियो के भीतर 5 डायरेक्टर्स कट ऑडिटोरियम लेकर आया है, जो देश भर में परिष्कृत और इमर्सिव मूवी-व्यूइंग अनुभव प्रदान करने के लिए जाना जाता है. सिनेमा में आईसीई थिएटर® और एक प्रीमियर ऑडिटोरियम भी है जहां आधुनिक भव्यता और पुनर्परिभाषित आराम 4K लेजर प्रोजेक्शन, डॉल्बी एटमॉस साउंड और नेक्स्ट जेनरेशन 3डी जैसी अत्याधुनिक सिनेमा तकनीकों से मिलता है. इसके बगल में, गैट्सबी रेस्टो-बार एक भव्य सिनेमाई अनुभव के साथ जुड़े अपने अद्वितीय प्रीमियम डाइनिंग के माध्यम से एक असाधारण अनुभव जोड़ता है. थिएटर के चारों ओर विश्व स्तरीय पाक विकल्प हैं, जिनमें स्वादिष्ट पॉपकॉर्न की विस्तृत श्रृंखला के साथ द पॉपकॉर्न बार, समसामयिक महाद्वीपीय व्यंजन परोसने वाला ला कुजीन और प्रामाणिक सुशी के लिए सिंपली सुशी शामिल हैं.

751 मेहमानों की सुविधा वाला नया सिनेमा, पुणे में एक उच्च-स्तरीय जलग्रहण क्षेत्र की सेवा प्रदान करता है, जो 55 सिनेमाघरों में 277 स्क्रीन के साथ महाराष्ट्र राज्य में पीवीआर आईनॉक्स की पकड़ बढ़ाएगा. कंपनी ने पश्चिम भारत में 79 सिनेमाघरों में कुल 367 स्क्रीनों पर अपनी उपस्थिति मजबूत की है.

Mr. Ajay Bijli, Managing Director,  PVR INOX Limited

विस्तार योजना पर टिप्पणी करते हुए, पीवीआर आईनॉक्स लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, श्री अजय बिजली ने कहा,

"हम पुणे के साथ पश्चिमी क्षेत्र में पहला आईसीई थिएटर्स® और पहला डायरेक्टर्स कट अनुभव लाने के लिए उत्साहित हैं. शहर की जीवंत और गतिशील संस्कृति, समृद्ध विरासत, महानगरीय आकर्षण और सिनेमाई कलात्मकता की समृद्ध समझ, इसे शहर के प्रतिष्ठित जीवनशैली केंद्र, कोपा में हमारे नवीनतम उद्यम के लिए एकदम सही पृष्ठभूमि बनाती है. अपने नए आउट-ऑफ-होम डेस्टिनेशन के लॉन्च के माध्यम से, हम दर्शकों को सिनेमाई समृद्धि और गहन मनोरंजन का एक अनूठा मिश्रण पेश करते हुए पुणे के सांस्कृतिक परिदृश्य को समृद्ध करने की आकांक्षा रखते हैं."

Ashwin Puri Managing Director and CEO Lake Shore

लेक शोर के प्रबंध निदेशक और सीईओ श्री अश्विन पुरी ने सहयोग पर कहा,

"KOPA में, हमने एक अद्वितीय खरीदारी और भोजन अनुभव बनाया है, जो ब्रांडों के एक अद्वितीय संग्रह के साथ तैयार किया गया है जो पुणे के लिए एक उन्नत जीवन शैली प्रदान करता है. हम पीवीआर आईनॉक्स में अपने साझेदारों के आभारी हैं, जिन्होंने राज्य में पीवीआर डायरेक्टर्स कट के उद्घाटन के लिए कोपा को अपने घर के रूप में चुना है. यह हमारे संगठनों के बीच गहरे संबंधों में एक और मील का पत्थर है क्योंकि हम सामूहिक रूप से अपने आगंतुकों के लिए अतुलनीय अनुभव प्रदान करना चाहते हैं."

डायरेक्टर्स कट पीवीआर आईनॉक्स में विलासिता का शिखर है और परिष्कृत और उच्च-स्तरीय आतिथ्य और मनोरंजन के लिए मानक स्थापित करता है. इसके अति-आलीशान सभागार, विश्व स्तरीय प्रक्षेपण और सराउंड साउंड, तकिए और कंबल के साथ पूरी तरह से पुनः प्राप्त करने योग्य कुर्सियाँ, एक व्यक्तिगत परिचारक कॉल प्रणाली, एक दिलचस्प इन-सीट भोजन और पेय मेनू, और शानदार लाउंज, हर विवरण को ग्राहकों के लिए परम आराम प्रदान करने के लिए सावधानीपूर्वक इंजीनियर किया गया है.

Mr. Renaud Palliere, Chief of The Luxury Collection and Innovation, PVR INOX Limited

पीवीआर आईनॉक्स लिमिटेड के द लक्ज़री कलेक्शन एंड इनोवेशन के प्रमुख श्री रेनॉड पैलिएरे ने कहा,

"एक ऐसे शहर में जो वास्तव में सिनेमा की समृद्धि को समझता है, यह स्वाभाविक है कि पुणे हमें अपने विशेष डायरेक्टर्स कट और आईसीई थिएटर्स® के माध्यम से सुपर-प्रीमियम अनुभव की व्यापक प्रकृति और पलायनवाद को जोड़कर बड़े सुपर प्रीमियम ऑडिटोरिया बनाने के लिए प्रेरित करता है. गैट्सबी के साथ, हम समझदार संरक्षकों के लिए एक परिष्कृत स्वादिष्ट भोजन और रेस्टो-बार अवधारणा पेश करने की इच्छा रखते हैं, जो उनके सिनेमाई अनुभव के लिए एक आदर्श पूरक प्रदान करता है."

yut

फ्रांस की अत्याधुनिक ICE IMMERSIVE® तकनीक एक संवेदी अनुभव है जिसमें सभागार के प्रत्येक तरफ एलईडी पैनल हैं. ये मुख्य स्क्रीन पर कार्रवाई को पूरक करते हुए फिल्म देखने वालों की परिधीय दृष्टि को पूरक परिवेश रंगों और आकृतियों से भर देते हैं. जबकि अंतिम दृश्य अनुभव 4K प्रोजेक्शन के माध्यम से बढ़ाया जाता है, इष्टतम ऑडियो प्लेबैक 3 डी डॉल्बी एटमॉस® के साथ जीवंत हो जाता है, और एर्गोनोमिक आराम को घुमावदार पंक्तियों में संरेखित कस्टम-निर्मित 60 सेमी-चौड़ी सीटों द्वारा सहायता मिलती है जो स्क्रीन की ओर आदर्श अभिविन्यास प्रदान करती है.

h

आधुनिक लालित्य की विशेषता वाले दृश्यमान आश्चर्यजनक और परिष्कृत इंटीरियर के साथ, सिनेमा को सफेद, काले और भूरे पत्थर के परिष्कृत पैलेट से सजाया गया है. फिल्म देखने के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किया गया, यह एक असाधारण सिनेमाई यात्रा के लिए आगंतुकों का स्वागत करता है.

Read More:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हटाई अपनी शादी की तस्वीरें?

अदिति राव ने खुलासा किया कि कैसे रॉकस्टार में उनका रोल काटा गया

शरद केलकर ने बाहुबली की आवाज बनने का अनुभव शेयर किया

अनुपम ने रत्ना की 'एक्टिंग इंस्टीट्यूट दुकान' वाले बयान पर कही ये बात

Latest Stories