राशि खन्ना ने धर्मा प्रोडक्शंस के साथ काम करने का अपना सपना किया पूरा

युवा पैन-इंडिया स्टार राशि खन्ना अपनी आगामी एक्शन फिल्म 'योद्धा' की रिलीज के लिए तैयार हो रही हैं, जो करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के साथ युवा पैन-इंडिया अभिनेत्री का पहला सहयोग है.

New Update
'Yodha' Young pan India star Raashii Khanna fulfils her dream of working with Dharma Productions, Karan Johar says 'want to work more with her'
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

युवा पैन-इंडिया स्टार राशि खन्ना अपनी आगामी एक्शन फिल्म 'योद्धा' की रिलीज के लिए तैयार हो रही हैं, जो करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के साथ युवा पैन-इंडिया अभिनेत्री का पहला सहयोग है. नवीनतम बातचीत में, अभिनेत्री ने बताया कि कैसे वह हमेशा धर्मा प्रोडक्शंस की नायिका बनने का सपना देखती थी, एक सपना जो 'योद्धा' के साथ सच हुआ लेकिन एक अलग क्षमता में.

YT

राशि इस बारे में बात करते हुए कहती है,

"मेरा हमेशा से यह सपना रहा है कि मैं एक धर्मा फिल्म का हिस्सा बनूं, और शिफॉन साड़ी पहनूं, और ऐसी जगह पर रहूं जहां चारों ओर बर्फ हो. 'योद्धा' में मैंने साड़ी पहनी है लेकिन मुझे उस जैसा कोई गाना नहीं मिला. मैं वहां आधे रास्ते पर हूं."

HT

'योद्धा' के निर्माता करण जौहर ने भी राशि खन्ना और फिल्म में उनके प्रदर्शन की प्रशंसा की. फिल्म निर्माता ने शेयर किया,

"'योद्धा' राशी के साथ हमारा पहला अनुभव हैं. उनके साथ काम करके हमने बहुत अच्छा समय बिताया. हमने बहुत ही बेहतरीन समय गुजारा. हमें राशी के साथ और अधिक सहयोग करने की उम्मीद है. वह साथ काम करने के लिए बहुत प्रिय रही है."

YTJHT

सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित, 'योद्धा' का निर्देशन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया है, जबकि राशि खन्ना और दिशा पटानी ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं. राशि एक सरकारी अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. सिद्धार्थ ने पहले राशि को फिल्म की 'लेडी योद्धा' बताया था, जो 15 मार्च को रिलीज हुई है. 'Yodha' के अलावा राशि खन्ना विक्रांत मैसी के साथ 'The Sabarmati Report' और 'TME' में भी नजर आएंगी. उनके पास पाइपलाइन में 'Telusu Kada' और 'Aranmanai 4' भी हैं.

HTR

Tags : raashii khanna | Karan Johar 

Read More:

Mukesh Khanna ने Ranveer Singh को कहा 'नंगा होना है तो....'

एल्विश ने कबूल किया जुर्म,रेव पार्टियो में करते थे सांप का जहर सप्लाई

जेल की सलाखों के पीछे पहुंचे एल्विश यादव, नोएडा पुलिस करेगी खातिरदारी

Pulkit Samrat और Kriti Kharbanda ने रचाई शादी, पहली तस्वीरें आईं सामने

Latest Stories