जेल की सलाखों के पीछे पहुंचे एल्विश यादव, नोएडा पुलिस करेगी खातिरदारी

नोएडा पुलिस ने सांप के जहर सप्लाई मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव को गिरफ्तार किया हैं. वहीं एल्विश यादव को 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

New Update
Elvish Yadav Arrested

Elvish Yadav

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Elvish Yadav Arrested: बिग बॉस ओटीटी 2 और यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, नोएडा पुलिस ने सांप के जहर सप्लाई मामले में यूट्यूबर को गिरफ्तार किया हैं. वहीं एल्विश यादव को 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

14 दिनों तक जेल में बंद रहेंगे एल्विश यादव

आपको बता दें एल्विश यादव को रविवार, 17 मार्च 2024 को नोएडा पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था. वहीं पूछताछ के बाद पुलिस ने एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया. सांप के जहर की तस्करी के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से एल्विश यादव को 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया.

जानिए पूरा मामला

रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने के मामले में नोएडा पुलिस ने सैंपल जयपुर एफएसएल को भेजे थे. एफएसएल रिपोर्ट में कोबरा-क्रेट प्रजाति के सांप का जहर पाया गया. वहीं साल 2023 में पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) संगठन ने शिकायत दर्ज कराई थी और बाद में नोएडा पुलिस ने सेक्टर 51 स्थित एक बैंक्वेट हॉल पर छापा मारकर पांच लोगों को गिरफ्तार किया था. अपनी एफआईआर में, पीएफए ​​ने एल्विश पर आरोप लगाया कि वह रेव पार्टियों के आयोजन में शामिल था जहां विदेशियों को आमंत्रित किया जाता है और जहरीले सांपों की व्यवस्था की जाती है। वहीं इस मामले में मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव समेत सपेरों के खिलाफ सेक्टर 49 थाने में केस दर्ज किया गया है. एफआईआर एनजीओ पीएफए ने दर्ज कराई थी. सपेरों को जेल भेज दिया गया. सपेरों के कब्जे से सांप का जहर बरामद किया गया और इसे परीक्षण के लिए एफएसएल लैब में भेजा गया.

 

Latest Stories