Pulkit Samrat और Kriti Kharbanda ने रचाई शादी, पहली तस्वीरें आईं सामने

पुलकित-कृति 15 मार्च 2024 को शादी के बधन में बंध चुके हैं. इस बीच अब कपल ने ने शनिवार, 16 मार्च 2024 को अपनी शादी की पहली तस्वीरें शेयर की हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda

Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda Wedding: पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) की जोड़ी बी-टाउन की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. वहीं पुलकित-कृति 15 मार्च 2024 को शादी के बधन में बंध चुके हैं. इस बीच अब कपल ने ने शनिवार, 16 मार्च 2024 को अपनी शादी की पहली तस्वीरें शेयर की हैं.

पुलकित और कृति की वेडिंग फोटोज आई सामने

आपको बता दें पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. कपल द्वारा शेयर की गई पहली तस्वीर में पुलकित और कृति एक-दूसरे का  हाथ थामे नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में कृति पुलकित के माथे पर किस करती हुई नजर आ रहे हैं. वहीं बाकी की तस्वीरों में कपल की शादी के खूबसूरत पल को दिखआया गया हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपल ने लिखा, "गहरे नीले आकाश से, सुबह की ओस तक. निम्न और उच्च के माध्यम से, यह केवल आप ही हैं. शुरू से अंत तक, हर अब और हर समय में, जब मेरा दिल अलग-अलग धड़कता है, तो वह तुम ही हो. लगातार, लगातार, लगातार, आप". वहीं फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट करके कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं.

कृति और पुलकित का वेडिंग लुक

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने पति-पत्नी के रूप में पहली तस्वीरें साझा कीं।

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने अपनी शादी में अनोखा लुक अपनाया. अपनी शादी में  कृति खरंबदा ने पिंक कलर का लहंगा पहना है, जिस पर फ्लोरल डिटेलिंग है. जबकि पुलकित ने मिंट ग्रीन शेरवानी पहनी थी.

कई सालों तक कृति और पुलकित ने किया था एक-दूसरे को डेट  

शादी से पहले कृति और पुलकित ने कुछ साल तक एक-दूसरे को डेट किया. पुलकित की पहली शादी श्वेता रोहिरा से हुई थी. उनकी शादी को लेकर अटकलें तब सामने आईं जब दोनों ने वैलेंटाइन डे पर अपने रोमांटिक वेकेशन की ऐसी ही तस्वीरें शेयर की थी.

कृति और पुलकित का वर्कफ्रंट

Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda getting married on March 13? Here's what  we know | PINKVILLA

वहीं बात अगर कपल के वर्कफ्रंट की करें तो पुलकित हाल ही में फुकरे में नजर आए थे. फुकरे के तीनों पार्ट में पुलकित के काम को काफी पसंद किया गया. कृति खरबंदा की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म रिस्की रोमियो में नजर आएंगी.

Read More:

एक्टिंग से पहले कभी दर्जी बन लोगों के कपड़े सिलते थे Rajpal Yadav

Bastar: बॉक्स ऑफिस पर फीका पड़ा अदा शर्मा की फिल्म 'बस्तर' का जादू

Yodha: Sidharth Malhotra की देशभक्ति नहीं जीत पाई दर्शकों का दिल

यश की टॉक्सिक से करीना कपूर करेगी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू?

Latest Stories