राजकुमार राव ने कहा,'अच्छा दिखने का दबाव एक्ट्रेस के जितना ही एक्टर..'

एंटरटेनमेंट : राजकुमार राव ने दावा किया है कि अच्छा दिखने का दबाव पुरुष अभिनेताओं पर उतना ही अधिक होता है जितना कि महिला अभिनेताओं पर होता हैं.

New Update
Rajkummar Rao
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 एंटरटेनमेंट : राजकुमार राव, जो अपनी आगामी फिल्म श्रीकांत के लिए तैयारी कर रहे हैं, उन्होंने हाल ही में फिल्म कंपेनियन के साथ एक इंटरव्यू  में अच्छा दिखने के दबाव के बारे में बात की, जो पुरुष कलाकार पर उतना ही अधिक है जितना कि महिला अभिनेताओं पर होता है इस बारे में खुलकर बात की. 

 राजकुमार राव ने अच्छा दिखने के दबाव पर कही ये बात 

राजकुमार राव ने कहा, "यह वैसा ही है. मुझे नहीं लगता कि यह कुछ अलग है. शायद इतना बुरा नहीं है कि वे आपकी चप्पलों के बारे में बात करें. लेकिन यह हाल ही में मेरे साथ हुआ है, इसलिए मुझे पता है. एक गलत एंगल, एक गलत तस्वीर, एक गलत क्षण कैद हो गया, और लोग बिना किसी कारण के इसके बारे में बात करेंगे. मुझे नहीं पता कि यह ऐसा कैसे हो गया. अब, आप हवाईअड्डे पर जाएं और आश्चर्य करें कि क्या होगा. मैं अपनी टोपी नहीं ले जा रहा हूँ, यह एक ख़राब दिन है, तस्वीर आएगी, और बुरी टिप्पणियाँ होंगी. यह बहुत अजीब है."

Rajkummar Rao News: Rajkummar Rao Recalls Being Rejected For Big Roles:  People Commented About How Lead Actors Should Look | EXCLUSIVE | Bollywood  News - Times Now

इससे पहले, राजकुमार ने समाचार एजेंसी पीटीआई के साथ एक इंटरव्यू  में उन अफवाहों का खंडन किया था कि हाल ही में एक कार्यक्रम से उनकी तस्वीरें वायरल होने के बाद उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. उन्होंने कहा, "मैं चाकू के नीचे नहीं गया हूं. मैंने किसी भी तरह की प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराई है. वह तस्वीर, अगर आप इसे दोबारा देखेंगे, तो 14 साल में यह कैसे संभव है, एक तस्वीर है और उस जैसी कोई दूसरी तस्वीर नहीं है?" मुझे लगता है कि यह निश्चित रूप से एक मार्मिक तस्वीर है क्योंकि मेरी त्वचा इतनी बेदाग दिख रही है कि मैं भी आश्चर्यचकित था कि बिना किसी मेकअप के और पूरे दिन शूटिंग के बाद भी यह इतनी बेदाग कैसे है,'' राजकुमार राव ने कहा.

हालाँकि, एक्टर  ने उल्लेख किया कि उन्हें कुछ साल पहले फिलर्स मिले थे. "लेकिन ऐसा कह रहा हूं... क्योंकि आप जानते हैं, जब मैंने काम करना शुरू किया तो मैंने ऐसी बहुत सारी टिप्पणियां सुनीं. लोगों ने मेरे लुक और हर चीज पर टिप्पणी करना शुरू कर दिया. 8-9 साल पहले, मैंने फिलर्स के साथ अपनी ठुड्डी पर थोड़ा सा टच अप किया था." जो आधे घंटे के काम की तरह है क्योंकि मैं अधिक आत्मविश्वास महसूस करना चाहता था, जो मैं करता हूं, मैं निश्चित रूप से अधिक आत्मविश्वास महसूस करता हूं, मुझे लगता है कि मैं बहुत बेहतर दिखता हूं, लेकिन क्या इसने मुझे एक व्यक्ति के रूप में बदल दिया है, क्या इसने मुझे एक कलाकार के रूप में बदल दिया है? बिल्कुल नहीं,'' पीटीआई ने राजकुमार राव के हवाले से कहा.

Stardom can add pressure on you: Rajkummar Rao - The Statesman

एक्टर अगली बार जान्हवी कपूर के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आएंगे. वह अलाया एफ के साथ श्रीकांत में भी नजर आएंगे. उनकी आगामी प्रोजेक्ट  में तृप्ति डिमरी के साथ स्त्री 2 और विक्की विद्या का वो वाला वीडियो भी शामिल हैं.

Read More:

सनी देओल स्टारर लाहौर में प्रीति जिंटा भी हुई शामिल, देखें BTS तस्वीर

मनोज बाजपेयी ने भंसाली की फिल्म देवदास को क्यों किया था मना, बताई वजह

छावा से विक्की कौशल का लुक हुआ लीक, एक्टर छत्रपति के अवतार में दिखें!

नोरा फतेही ने बॉडी पार्ट्स को जूम इन करने वाले पैप्स पर खुलकर बात की

Latest Stories