सनी देओल स्टारर लाहौर में प्रीति जिंटा भी हुई शामिल, देखें BTS तस्वीर

ताजा खबर : प्रीति जिंटा ने अपनी वापसी फिल्म लाहौर 1947 की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें सनी देओल और अली फज़ल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

New Update
lahore
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस  प्रीति जिंटा लगभग छह साल के लंबे समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक्ट्रेस  ने अपनी अगली फिल्म, लाहौर 1947 के सेट से पर्दे के पीछे की तस्वीरें शेयर की. पहली तस्वीर में, प्रीति ने  नए शूट के विवरण के साथ क्लैपर बोर्ड की एक तस्वीर शेयर  की. उन्होंने लाहौर 1947 के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी के साथ सेल्फी क्लिक की. प्रीति ने पोस्ट के साथ लिखा, ''लाहौर 1947 के सेट पर.''

प्रीति ने  इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट

 

लाहौर 1947 कई वर्षों के बाद प्रीति और सनी के पुनर्मिलन का भी प्रतीक है. इससे पहले यह जोड़ी फर्ज, भैयाजी सुपरहिट और हियर: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुकी है.

इससे पहले, ग्लोबल स्टार अली फज़ल फिल्म की स्टार कास्ट में शामिल हुए थे. एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार लाहौर 1947 के निर्माताओं ने शूटिंग के लिए एक शरणार्थी शिविर स्थापित किया है. ''राजकुमार संतोषी के पास दृश्यों के लिए एक निश्चित पैलेट और दृष्टिकोण है. यह शूट आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा तैयार किए गए शूट से अलग होगा. आमिर को यकीन है कि निर्देशक उनके विज़न के साथ चलेंगे और उनकी भूमिका केवल एक निर्माता की बनकर रह जायेगी. शूटिंग का पहला दिन 12 फरवरी है. इस हफ्ते, टीम लॉजिस्टिक्स पर काम करेगी, ”मिड-डे ने एक सूत्र के हवाले से बताया.

बता दें कि, फिल्म का निर्माण आमिर खान ने अपने बैनर आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत किया है. अंदाज़ अपना अपना (1994) के बाद यह पहली बार है जब आमिर और राजकुमार संतोषी ने साथ काम किया है.

Tags : Sunny Deol 

Read More:

हनुमान जयंती पर Prashant Varma ने शेयर किया 'जय हनुमान' का पहला पोस्टर

मनोज बाजपेयी ने भंसाली की फिल्म देवदास को क्यों किया था मना, बताई वजह

छावा से विक्की कौशल का लुक हुआ लीक, एक्टर छत्रपति के अवतार में दिखें!

नोरा फतेही ने बॉडी पार्ट्स को जूम इन करने वाले पैप्स पर खुलकर बात की

Latest Stories