संजय लीला भंसाली ऑफिस के बाहर क्लीन शेव में कैप लगाए दिखे रणबीर कपूर

हाल में मास्टर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने अपनी अगली फिल्म 'लव एंड वॉर' का एलान कर हर किसी को सरप्राइज किया था. ये अनाउंसमेट इसलिए भी खास हो गई क्योंकि इस फिल्म में आलिया भट्ट, विक्की कौशन

New Update
Ranbir Kapoor

हाल में मास्टर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने अपनी अगली फिल्म 'लव एंड वॉर' का एलान कर हर किसी को सरप्राइज किया था. ये अनाउंसमेट इसलिए भी खास हो गई क्योंकि इस फिल्म में आलिया भट्ट, विक्की कौशन के साथ रणबीर कपूर भी हैं जो 17 साल बाद फिर से एसएलबी के साथ काम करने जा रहे हैं. वहीं टाइटल पोस्टर पर फिल्म की लीड कास्ट का साइन भी बहुत अनोखा तरीका था ये बताने का कि फिल्म में इन कलाकारों को फाइनल किया जा चुका हैं

'लव एंड वॉर' के लिए चल रही है जोरो शोरों से तैयारी

actor

खैर, इस घोषणा के बाद से ही फिल्म को लेकर खूब चर्चा है. जनता के बीच उत्साह भी साफ नजर आ रहा है जो संजय लीला भंसाली और रणबीर कपूर के विशाल संयोजन को देखने के लिए उत्साहित हैं, जिसे क्रिसमस 2025 के मौके पर थ्रिएटर्स में रिलीज किया जाएगा.

Ranbir Kapoor

वहीं फैन्स और दर्शक भी फिल्म से जुड़ी हर आने वाली अपडेट पर नजरें गड़ाए बैठे है. ऐसे में हाल ही में मुख्य अभिनेता रणबीर कपूर को एक मीटिंग के लिए संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया है. अनाउंसमेंट के बाद यह पहली बार है कि रणबीर कपूर संजय लीला भंसाली के ऑफिस पहुंचे हैं.

Ranbir Kapoor

साफ है, संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रणबीर कपूर अपने किरदार को लेकर अभी से पूरी तरह से डेडिकेटेड हैं और साथ में वे स्क्रीन पर जादू बुनने के लिए तैयार हैं.

Ranbir Kapoor seen in cap look outside Sanjay Leela Bhansali office

Ranbir Kapoor seen in cap look outside Sanjay Leela Bhansali office

Tags : Sanjay Leela Bhansali | Sanjay Leela Bhansali office | love-and-war Love And War

READ MORE:

Fighter ने दुनियाभर में किया 250 करोड़ का आंकड़ा पार

Rahat Fateh Ali Khan ने छात्र की पिटाई के वीडियो पर दी प्रतिक्रिय

वेब सीरीज Showtime से सामने आए नसीरुद्दीन शाह समेत अन्य स्टार्स के लुक

Sidharth Malhotra ने शेयर किया IPS कबीर के ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो

 

Latest Stories