BJP में शामिल होने के बाद अनुपमा शो छोड़ देंगी रूपाली गांगुली?

ताजा खबर : टीवी की फेमस एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने लोकसभा चुनाव के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होकर सभी को चौंका दिया. इसके बाद से ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि वो शो अनुपमा छोड़ सकती है. यहां जानिए सच्चाई

New Update
Rupali Ganguly
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : टीवी की फेमस एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने लोकसभा चुनाव के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होकर सभी को चौंका दिया. नई दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में भाजपा की सदस्य बनने के बाद उन्होंने राजनीति में आधिकारिक रूप से प्रवेश किया. वह वर्तमान में अपने लोकप्रिय टीवी शो अनुपमा में  बिजी  हैं, जो सबसे ज्यादा रेटिंग वाले टेलीविजन शो में से एक है. जब से वह भाजपा में शामिल हुई हैं, उनके फैंस सोच रहे हैं कि क्या वह राजनीति में  पूर्ण  रूप से व्यस्त रहेंगी और शो छोड़ देंगी. 

BJP में शामिल होने पर रूपाली ने कही ये बात 

Rupali Ganguly

बता दें कि रूपाली से जब पूछा गया कि वह भाजपा में क्यों शामिल हुईं, तो उन्होंने मीडिया से कहा, ''जब मैं विकास के इस महायज्ञ को देखती हूं, तो मुझे लगता है कि मुझे भी इसमें हिस्सा लेना चाहिए...मुझे आपका आशीर्वाद और समर्थन चाहिए, ताकि मैं जो भी करूं, सही और अच्छा करूं.''

अनुपमा के निर्माता राजन शाही की प्रतिक्रिया

रूपाली के भाजपा में शामिल होने के तुरंत बाद, उनके शो के निर्माता राजन शाही ने इस खबर पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि वह उन पर खुश और गर्वित हैं. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, राजन ने रूपाली की भी प्रशंसा की और कहा कि वह एक समर्पित व्यक्ति हैं और अपने काम के प्रति बहुत प्रतिबद्ध हैं. उन्होंने यह भी कहा कि देश को राजनीति में शामिल होने के लिए रूपाली जैसे लोगों की जरूरत है.

Anupamaa actor Rupali Ganguly recalls the time they had to sell their house  | Television News - The Indian Express

क्या रूपाली अनुपमा को छोड़ देगी?

फिल्मीबीट की एक रिपोर्ट के अनुसार, शो के एक सूत्र ने उन अफवाहों पर हंसते हुए कहा कि रूपाली अनुपमा छोड़ सकती हैं और कहा, "रूपाली गांगुली अपने बच्चे को छोड़ने के बारे में क्यों सोचेंगी? अनुपमा उनके लिए एक बच्चे की तरह है और वह कभी भी शो छोड़ने के बारे में नहीं सोच सकती हैं. राजनीति में शामिल होने के बाद भी वह शो का हिस्सा बनी रहेंगी. उन्होंने अपने निजी और पेशेवर जीवन को अच्छी तरह से प्रबंधित किया है और यह उनके लिए एक और उपलब्धि है."

मनीषा कोइराला ने हीरामंडी 2 का दिया संकेत, भंसाली के साथ काम पर कहा!

Heeramandi review: संजय लीला भंसाली ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया

Latest Stories