मनीषा कोइराला ने हीरामंडी 2 का दिया संकेत, भंसाली के साथ काम पर कहा!

 संजय लीला भंसाली और 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस  मनीषा कोइराला के साथ  28 साल के बाद हीरामंडी में साथ काम कर रहे हैं. यह सीरीज अब नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है.

New Update
Manisha Koirala
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कई सुपरहिट फिल्में दे चुके संजय लीला भंसाली ने डिजिटल दुनिया में कदम रख दिया है. उनकी पहली वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. इस सीरीज में 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस मनीषा कोइराला से लेकर अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा और सोनाक्षी सिन्हा समेत कई कलाकारों ने तवायफों का किरदार निभाया है. हीरामंडी की तवायफों ने किस तरह आजादी की लड़ाई में हिस्सा लिया, इसे भी वेब सीरीज में खूबसूरती से दिखाया गया है. हीरामंडी की रिलीज के साथ ही मनीषा कोइराला ने अपने किरदार से पर्दा उठा दिया है और कई और सीजन के संकेत दिए हैं.

क्या हीरामंडी के और भी सीज़न होंगे?

मनीषा कोइराला ने हाल ही में हीरामंडी में अपने किरदार के बारे में बात की और संजय लीला भंसाली के साथ दोबारा काम करने का अनुभव साझा किया. इतना ही नहीं, बातचीत के दौरान मनीषा कोइराला ने यह भी संकेत दिया कि इस भव्य शो के कई और सीजन आने की संभावनाएं हैं. एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि हीरामंडी के इलाकों में सिर्फ एक नहीं बल्कि कई कहानियां जन्मी हैं. इसलिए इस सीरीज के कई और सीजन भी बनाए जा सकते हैं. 

Heeramandi first look: Sanjay Leela Bhansali's debut show takes you back in  time | Web Series - Hindustan Times

मनीषा कोइराला ने अपने किरदार 'मल्लिका जान' के बारे में विस्तार से बात करते हुए कहा कि मेरे किरदार में कई शेड्स हैं, एक समय ऐसा है, जहां उसके मन में मां जैसी भावनाएं उभरती हैं, वहीं दूसरी ओर उसके मन में नकारात्मक भावनाएं भी हैं.

मनीषा कोइराला ने 28 साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ काम किया

मनीषा ने कहा कि उन्होंने अपने करियर में इससे पहले कभी 'मल्लिका जान' जैसा किरदार नहीं निभाया है. उन्हें नहीं पता था कि वह इस दमदार किरदार में खुद को कैसे ढाल पाएंगी, उन्हें बस इतना पता था कि उन्हें इस किरदार में जान डालनी है और संजय लीला भंसाली की उनसे जो भी उम्मीदें हैं, उन्हें पूरा करना है.

आपको बता दें कि 28 साल की खामोशी के बाद संजय लीला भंसाली और 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस  मनीषा कोइराला एक साथ काम कर रहे हैं. सीरीज में उनके अलावा अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Read More:

अंकिता लोखंडे ने करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 को किया रिजेक्ट?

इब्राहिम अली खान ने ग्रैंड इंस्टाग्राम डेब्यू किया, यहां देखें

अक्षय कुमार और अरशद वारसी दिल्ली में Jolly LLB 3 की शूटिंग करेंगे

Pushpa Pushpa:अल्लू अर्जुन ने पुष्पा राज की वापसी को सेलिब्रेट किया

Latest Stories