Zee Cine Awards में Rani Mukherjee ने जीता Best Actress Award

बॉलीवुड आइकन रानी मुखर्जी, जिन्होंने मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे में अपने शानदार अभिनय के लिए काफी आलोचनात्मक और व्यावसायिक प्रशंसा हासिल की है, हाल ही में आयोजित ज़ी सिने अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता.

New Update
Rani Mukherjee won the Best Actress Award at Zee Cine Awards
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड आइकन रानी मुखर्जी, जिन्होंने मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे में अपने शानदार अभिनय के लिए काफी आलोचनात्मक और व्यावसायिक प्रशंसा हासिल की है, हाल ही में आयोजित ज़ी सिने अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता. रानी ने अपनी फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे के लिए पुरस्कार जीता, जहां उन्होंने एक उत्साही महिला की भूमिका निभाई, जो अपने बच्चों को वापस पाने के लिए एक देश से भिड़ती है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त हिट रही और इसने यह विश्वास वापस ला दिया कि महामारी के बाद की दुनिया में कंटेंट सिनेमा लोगों को सिनेमाघरों तक खींच सकता है. दुनिया भर में बड़े पर्दे पर रानी का जलवा कायम है; यह प्रतिष्ठित सम्मान अब तक के सबसे प्रभावशाली और प्रशंसित अभिनेत्री में से एक के रूप में उनकी स्थिति को और मजबूत करता है. साटन भूरे रंग की साड़ी में रेड कार्पेट पर रानी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने लुक को शानदार डायमंड नेकलेस, खुले बाल और न्यूड मेकअप के साथ पूरा किया.

 J

अवार्ड प्राप्त करने पर रानी ने कहा, 

"यह पुरस्कार मेरे लिए बहुत खास है. इंडस्ट्री में यह मेरा 27वां साल है और यह देखकर खुशी हो रही है कि मेरे काम को स्वीकार किया जा रहा है और सम्मानित किया जा रहा है. एमसीवीएन एक बहुत ही खास फिल्म है क्योंकि यह एक मां और उसकी ताकत की कहानी है. मेरे लिए यह सुनिश्चित करना जरूरी था कि यह कहानी बड़े दर्शकों तक पहुंचे, क्योंकि यह हर भारतीय महिला, हर मां की कहानी है. मैं विशेष रूप से अपनी निर्देशक आशिमा छिब्बर को धन्यवाद देना चाहूंगी जिन्होंने इस कहानी को मेरे माध्यम से बड़े दर्शकों तक पहुंचाया. मैं अपने निर्माताओं ज़ी स्टूडियोज़ - शारिक, भूमिका और एम्मे एंटरटेनमेंट - निखिल, मधु, मोनिशा को भी धन्यवाद देना चाहता हूं कि वे मेरे साथ खड़े रहे और उस समय इस फिल्म का समर्थन किया जब सभी का मानना था कि कंटेंट वाली फिल्में सिनेमाघरों में नहीं चलेंगी. मैं एस्टोनियाई क्रू को भी धन्यवाद देना चाहूंगा जिनका इस फिल्म के निर्माण में बहुत बड़ा योगदान था. 2023 सिनेमा के लिए एक महत्वपूर्ण वर्ष रहा है क्योंकि एमसीवीएन जैसी फिल्मों को दर्शकों से अपार सम्मान और प्यार मिला है. यह आपके प्यार का ही नतीजा है कि मुझे इस सम्मान से नवाजा गया है.' हमें अपने सहकर्मियों और दर्शकों के प्यार के कारण पुरस्कार मिलते हैं.' एमसीवीएन को इतना प्यार देने के लिए एक बार फिर आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. मैं बहुत बहुत आभारी हूँ."

REW

9y

By Shilpa Patil

Tags : Rani Mukherjee | best actress award | Zee Cine Awards 

Read More:

यूट्यूबर को पीटने के बाद Elvish Yadav ने मैक्सटर्न संग शेयर की फोटो

Randeep Hooda स्टारर तेरा क्या होगा लवली का ट्रेलर हुआ रिलीज

Pankaj Tripathi ने Homi Adajania संग काम करने का अनुभव किया शेयर

Ajay Devgn- आर माधवन ने अपनी शैतानी शक्तियों से चलाया दर्शकों पर जादू

Latest Stories