यूट्यूबर को पीटने के बाद Elvish Yadav ने मैक्सटर्न संग शेयर की फोटो

सागर ठाकुर उर्फ ​​मैक्सटर्न ने हाल ही में एल्विश यादव पर धमकी देने का आरोप लगाया था. उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 विनर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी. इस बीच एल्विश यादव ने मैक्सटर्न संग तस्वीर शेयर की है

New Update
Elvish yadav
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: एल्विश यादव और सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न काफी जगह से अपने झगड़े को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. सागर ठाकुर उर्फ ​​मैक्सटर्न ने हाल ही में एल्विश यादव पर धमकी देने का आरोप लगाया था. उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 विनर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी. इस बीच एल्विश यादव ने मैक्सटर्न संग तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. 

एल्विश और मैक्सटर्न की हुई दोस्ती

दरअसल, एल्विश यादव ने रविवार शाम, 10 मार्च 2024 को इंस्टाग्राम पर मैक्सटर्न संग तस्वीर शेयर की जिसमें दोनों कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एल्विश ने लिखा, “एक घर में बर्तन होते हैं बजेंगे तो सही. भाईचारा ऑन टॉप''. यूट्यूबर की इस पोस्ट पर यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी और हैरानी जताई. एक यूजर ने लिखा, “कुछ तो गड़बड़ है रे बाबा”.

एल्विश यादव ने मैक्सटर्न को बेरहमी से था पीटा

बता दें कि सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न ने हाल ही में एल्विश यादव पर उन्हें धमकी देने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा, “भाई साहब, जान से मरने की धमकी दे गए हैं. मैं तो अकेला था. एल्विश भाई साथ में बहुत सारे बंदे लाए थे. तो इसका मैं पूरा वीडियो सुबह डालता हूं अच्छे से तब देखना क्या हुआ. हमारे पास भी रिकॉर्डिंग हैं. मैं तो ठीक हूं बस यहां लिप पर चोट आई हैं ये भी 8 लोगों से लड़ने के बाद आई हैं''. इसके बाद सागर ठाकुर ने एक वीडियो भी ऑनलाइन शेयर किया जिसमें एल्विश उसे थप्पड़ मारते, लातें मारते और बेरहमी से पीटते नजर आ रहे थे.

एल्विश यादव ने पेश की सफाई

इसके बाद एल्विश यादव ने इस मामले में अपनी सफाई पेश करते हुए एक वीडियो जारी किया. वीडियो मेंएल्विश ने कहा कि घटना पहले से प्लान थी क्योंकि शिकायतकर्ता सागर ने अपनी बैठक के स्थान पर छिपे हुए माइक्रोफोन और कैमरे लगाए थे. उन्होंने यह भी दावा किया कि ठाकुर उनके बारे में नेगेटिव पोस्ट साझा करके पिछले आठ महीनों से उन्हें परेशान कर रहे थे. एल्विश ने यह भी आरोप लगाया कि ठाकुर ने उसे और उसके परिवार को जिंदा जलाने की धमकी दी, जिसके कारण तीखी बहस हुई.

Elvish Yadav 

Read More:

Randeep Hooda स्टारर तेरा क्या होगा लवली का ट्रेलर हुआ रिलीज

Pankaj Tripathi ने Homi Adajania संग काम करने का अनुभव किया शेयर

Ajay Devgn- आर माधवन ने अपनी शैतानी शक्तियों से चलाया दर्शकों पर जादू

इस कारण Kunal Kemmu को आया Madgaon Express बनाने का विचार, जाने वजह

 

 

Latest Stories