रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपनी 3 फिल्में के साथ नेटफ्लिक्स पर मचाई धूम

शाहरुख खान और गौरी खान की  रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट एक पावरहाउस के रूप में खड़ी है. इस प्रोडक्शन कंपनी ने अपनी फिल्मों के जरिए दो दशकों से अधिक समय से दर्शकों को दीवाना किया है.

New Update
Red Chillies Entertainment makes waves on Netflix with its 3 films

शाहरुख खान और गौरी खान की  रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट एक पावरहाउस के रूप में खड़ी है. इस प्रोडक्शन कंपनी ने अपनी फिल्मों के जरिए दो दशकों से अधिक समय से दर्शकों को दीवाना किया है. अपनी सिनेमाई यात्रा को जारी रखते हुए इसने 'जवान' और 'डंकी' और 'भक्षक' जैसे तीन सबसे सफल और आकर्षक कंटेंट के साथ धूम मचा दी.

ये सभी 3 फिल्में अभी नेटफ्लिक्स के टॉप 10 इंडिया (फिल्म्स) में छाई हुई है. जी हां, एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर राज करने के बाद, अब रेड चिलीज एंटरटेनमेंट डिजिटल मैदान पर भी अपनी महारथ साबित कर रहा है

इसकी तीन फिल्में लिस्ट के टॉप पोजीशन्स पर है

dsfcb

सबसे पहले बात जवान की करते है, जिसे एटली ने डायरेक्ट किया हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, नयनतारा और विजय सेतुपति हैं. फिल्म ने दुनिया भर के दर्शकों का दिल जीता है और बॉक्स ऑफिस पर भी जोरदार कमाई की है. इसके साथ ही मशहूर फिल्ममेकर  राजकुमार हिरानी के निर्देशित में बनी तापसी पन्नू और शाहरुख खान स्टारर दिल छू लेने वाली 'डंकी' ने भी अपनी कहानी से लाखों लोगों पर एक अमिट छाप छोड़ी. यही नहीं इस प्रोडक्शन के बैनर तले बनी भूमि पेडनेकर और संजय मिश्रा स्टारर'भक्षक' भी एक दिलचप्स थ्रिलर हैं, जिसने अपनी आकर्षक कहानी और दमदार  प्रदर्शन से दर्शकों को दीवाना कर दिया.

यह शानदार सफलता रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की दर्शकों को पसंद आने वाली हाई क्वालिटी कंटेंट देने की अटूट कमिटमेंट का सबूत है. साफ है हर सिनेमाई सफलता के साथ, वे भारतीय मनोरंजन स्पेस में अग्रणी के रूप में अपनी विरासत को मजबूत करना जारी रखते हैं, और दुनिया भर के दर्शकों के दिलों और स्क्रीन पर एक अमिट छाप छोड़ते हैं.

Tags : Red Chillies Entertainment | Netflix 

Read More

Mismatched Season 3: रोहित-प्राजक्ता ने हैदराबाद का शेड्यूल किया पूरा

दीपिका पादुकोण से ये चीज चुराना चाहती हैं अनन्या पांडे! 

आमिर खान की फिल्म सितारे जमीन पर दिसंबर 2024 में होंगी रिलीज!

दुलकर सलमान की फिल्म से बिग बॉस 17 फेम आयशा खान करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

Latest Stories