Mismatched Season 3: रोहित-प्राजक्ता ने हैदराबाद का शेड्यूल किया पूरा

एक्टर रोहित सराफ और प्राजक्ता कोली डिंपल और ऋषि को अपनी स्क्रीन पर वापस देखने के लिए तैयार हो जाइए! जी आपने सही पढ़ा बता दें कि, दोनों ने सीरीज 3 का हैदराबाद का शेड्यूल पूरा किया हैं.

New Update
Mismatched Season 3

 ताजा खबर : एक्टर रोहित सराफ और प्राजक्ता कोली ने मिसमैच्ड सीज़न 3 के लिए हैदराबाद शेड्यूल पूरा कर लिया है. इस रोमांचक खबर की घोषणा उन्होंने खुद एक संयुक्त इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से शेयर की थी. दिल छू लेने वाली तस्वीरें सराफ और कोली को हंसते हुए दिखाती हैं, जिससे प्रशंसक आश्चर्यचकित हो जाते हैं, उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा,"अगला पड़ाव?".

यहां देखें पोस्ट 

कोली और सराफ के बीच की केमिस्ट्री निर्विवाद है, औ यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि शो ने 2020 में अपनी शुरुआत के बाद से दर्शकों का अपार प्यार पाया है. पहले सीज़न की सफलता के कारण दूसरे सीज़न को अच्छी तरह से प्राप्त हुआ, और अब, दर्शक उत्सुकता से अगले का इंतजार कर रहे हैं डिंपल और ऋषि की कहानी का अध्याय के लिए.  

OTT: Prajakta Koli-Rohit Saraf to return with 'Mismatched' Season 3
जिन लोगों को मिसमैच्ड देखने का आनंद नहीं मिला है, उनके लिए यह शो डिंपल आहूजा (कोली द्वारा अभिनीत) और ऋषि शेखावत (सराफ द्वारा अभिनीत) की कहानी है, क्योंकि वे एक ग्रीष्मकालीन कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान एक अरेंज मैरिज की जटिलताओं से निपटते हैं. 

प्राजक्ता ने किया बॉलीवुड डेब्यू 

प्राजक्ता और रोहित दोनों फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में लगे हुए हैं. प्राजक्ता ने हाल ही में वरुण धवन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है 2022 में जुग-जुग जीयो. बाद में उन्हें विद्या बालन की नियत में देखा गया, जो जुलाई 2023 में रिलीज़ हुई थी.

नीतू कपूर, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, वरुण धवन, प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल  की जुग जुग जीयो एक शानदार उपहार है; यहाँ प्रमाण है

इस बीच, रोहित का नया प्रोजेक्ट विक्रम वेधा था, जिसमें ऋतिक रोशन और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे. मिसमैच्ड सीज़न 3 की शूटिंग अब पूरी होने के साथ, प्रशंसक रिलीज की तारीख के बारे में खबरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जबकि प्राजक्ता ने अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में विवरण नहीं दिया है, रोहित इश्क विश्क रिबाउंड की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं. इसमें रोहित के अलावा पश्मीना रोशन, जिब्रान खान और नायला ग्रेवाल भी होंगे. 

Mismatched Season 3

Read More

क्या  व्हाट द हेल नव्या में अमिताभ की स्पेशल अपीयरेंस होगी? 

दीपिका पादुकोण से ये चीज चुराना चाहती हैं अनन्या पांडे! 

आमिर खान की फिल्म सितारे जमीन पर दिसंबर 2024 में होंगी रिलीज!

दुलकर सलमान की फिल्म से बिग बॉस 17 फेम आयशा खान करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

Latest Stories