दीपिका पादुकोण से ये चीज चुराना चाहती हैं अनन्या पांडे!

ताजा खबर - बॉलीवुड अनन्या पाण्डेय ने हाल ही में उन वस्तुओं का उल्लेख किया है, जो वह अपनी गहराइयां सह-कलाकार दीपिका पादुकोण से चुराना पसंद करेंगी, उनमें से एक उनकी क्रॉकरी है.

New Update
Ananya Pandey

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और दीपिका पादुकोण ने शकुन बत्रा की 2022 में आई फिल्म गहराइयां में अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, उन्होंने  प्रशंसकों और आलोचकों दोनों से प्रशंसा अर्जित की. अपने अगले सहयोग के लिए प्रत्याशा बढ़ाने के साथ, अनन्या पांडे ने हाल ही में तीन आकर्षक चीजों का खुलासा किया जिनकी वह प्रशंसा करती हैं और अपनी सह-कलाकार दीपिका पादुकोण से हासिल करना पसंद करेंगी.

दीपिका की चीज चुराने पर अनन्या ने कहा 

हाल ही में एक इंटरव्यू में, अनन्या ने दीपिका के लिए अपनी प्रशंसा का खुलासा करते हुए, उनके फिगर और क्रॉकरी कलेक्शन  को "चुराने" की इच्छा व्यक्त की. अनन्या, जिन्होंने हाल ही में एक घर खरीदा है, को प्लेट, कटोरे और चम्मच जैसे क्रॉकरी सेट के प्रति आकर्षण हो गया है, वह अक्सर उनकी तस्वीरें लेती हैं और उन्हें अपना नया जुनून मानती हैं. 

Deepika tells shocked Ananya she won't have deep conversations on love with  her | Bollywood - Hindustan Times

अनन्या और दीपिका की अपकमिंग प्रोजेक्ट 

काम के मोर्चे पर, अनन्या कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट के लिए तैयारी कर रही है. वह करण जौहर समर्थित शो कॉल मी बे से अपना ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं. सीरीज में, वह एक अरबपति का किरदार निभाती नजर आने वाली है, जिसे एक निंदनीय विवाद के कारण अपने परिवार से बेदखल होना पड़ता है. शो में अनन्या के साथ-साथ वरुण धवन और वीर दास भी हैं. इसके अलावा, वह निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी की आगामी थ्रिलर फिल्म कंट्रोल एंड दरबदर में भी दिखाई देने वाली हैं.

Ananya Panday says she may have a reality show of her own, Deepika has a  request - Hindustan Times

इस बीच, दीपिका पादुकोण बेसब्री से प्रतीक्षित फिल्म सिंघम अगेन में दिखाई देंगी, जहां वह एक महिला पुलिसकर्मी की भूमिका निभाएंगी. यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. 

Tags : Deepika Padukone 

Visit Mayapuri Instagram Page 

 

Read More

क्या  व्हाट द हेल नव्या में अमिताभ की स्पेशल अपीयरेंस होगी? 

फाइटर के बाद यामी गौतम की Article 370 सभी गल्फ कंट्री में हुई बैन

आमिर खान की फिल्म सितारे जमीन पर दिसंबर 2024 में होंगी रिलीज!

दुलकर सलमान की फिल्म से बिग बॉस 17 फेम आयशा खान करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

Latest Stories