आमिर खान की फिल्म सितारे जमीन पर दिसंबर 2024 में होंगी रिलीज!

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की कमबैक फिल्म सितारे जमीन पर क्रिसमस 2024 में रिलीज होने वाली है. एक्टर ने हालिया इंटरव्यू में इस खबर को कंफर्म किया हैं.

New Update
Aamir Khan

ताजा खबर  : आमिर खान क्रिसमस 2024 पर अपनी नजर बनाए रखे है. वह बॉक्स ऑफिस पर फिर से राज करने को तैयार है. अक्सर क्रिसमस के मौके पर अपनी फिल्में रिलीज करने वाले एक्टर ने पुष्टि की है कि वह इस साल क्रिसमस पर अपनी वापसी फिल्म सितारे जमीन पर रिलीज करेंगे. यह आठ वर्षों में उनकी पहली क्रिसमस रिलीज़ होगी. उन्होंने आखिरी बार 2016 में क्रिसमस पर अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म दंगल रिलीज की थी. यह फिल्म सितारे ज़मीन पर उनकी वापसी फिल्म होगी. लाल सिंह चड्ढा की असफलता के बाद आमिर ब्रेक पर चले गए थे.

आमिर खान ने फिल्म के रिलीज पर कही ये बात 

अपने कॉन्क्लेव के दौरान TV9 से बात करते हुए, आमिर ने पुष्टि की कि सितारे ज़मीन पर क्रिसमस पर रिलीज़ होगी. “मुख्य एक्टर के रूप में मेरी अगली फिल्म, जिसकी शूटिंग अभी शुरू हुई है, सितारे ज़मीन पर है. हम इसे इस साल के अंत तक क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने की कोशिश कर रहे हैं. यह एक मनोरंजक फिल्म है, मुझे इसकी कहानी पसंद है.' फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है,'' उन्होंने कहा.


उन्होंने आगे कहा, “लेकिन इसके अलावा, आप मुझे फिल्म में मुख्य अभिनेता के रूप में नहीं देख पाएंगे लेकिन मैं कुछ चीजें कर रहा हूं. देखते हैं दर्शक कैसी प्रतिक्रिया देते हैं,'' आमिर ने कहा, ''मैं कुछ छोटी भूमिकाएं कर रहा हूं.'' 

सितारे ज़मीन पर के फिल्मांकन के बारे में आमिर की पुष्टि पिंकविला की रिपोर्ट के कुछ सप्ताह बाद आई है कि आमिर का इस फरवरी से बैक-टू-बैक शूट शेड्यूल शुरू हो रहा है. एक सूत्र ने प्रकाशन को बताया, "आमिर पिछले कुछ महीनों से सितारे ज़मीन पर के लिए तैयारी कर रहे हैं और 2 फरवरी से फिल्म को फ्लोर पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. आखिरकार उन्होंने फिल्म के लिए अपने लुक पर विचार कर लिया है." कलाकारों की टोली के साथ कई वाचन सत्र किए.''

Genelia Deshmukh's entry in the film 'Sitaare Zameen Par' | फिल्म 'सितारे  जमीन पर' में Genelia Deshmukh की एंट्री

सितारे ज़मीन पर में जेनेलिया देशमुख भी मुख्य भूमिका में हैं. यह जेनेलिया और आमिर की एक साथ पहली फिल्म है. 

Visit Mayapuri Instagram Page 

 

Tags : Aamir Khan 

Read More

क्या  व्हाट द हेल नव्या में अमिताभ की स्पेशल अपीयरेंस होगी? 

फाइटर के बाद यामी गौतम की Article 370 सभी गल्फ कंट्री में हुई बैन

राजपाल यादव ने अपूर्वा में कैसे विलेन रोल से दर्शकों को किया प्रभावित?

दुलकर सलमान की फिल्म से बिग बॉस 17 फेम आयशा खान करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

Latest Stories