Ritabhari ने Kalyan Jewellers के एक्सक्लूसिव कलेक्शन को किया लॉन्च

देश के सबसे बड़े और सबसे भरोसेमंद आभूषण ब्रांडों में से एक कल्याण ज्वेलर्स ने अनोखे अंदाज में कोलकाता में अक्षय तृतीया के मौके पर भव्य और आकर्षक कार्यक्रम की शुरुआत की। इस मौके पर ब्रांड एंबेसडर रिताभरी चक्रवर्ती...

New Update
Ritabhari Chakraborty launches attractive exclusive collection of Kalyan Jewellers
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

देश के सबसे बड़े और सबसे भरोसेमंद आभूषण ब्रांडों में से एक कल्याण ज्वेलर्स ने अनोखे अंदाज में कोलकाता में अक्षय तृतीया के मौके पर भव्य और आकर्षक कार्यक्रम की शुरुआत की। इस मौके पर ब्रांड एंबेसडर रिताभरी चक्रवर्ती ने चुनिंदा ग्राहकों के साथ इस कार्यक्रम में आभूषणों की नई श्रृंखला को दर्शकों के बीच लॉन्च किया। इस लेटेस्ट कलेक्संशनन में सोने के हल्के वजन के डिजाइन के साथ-साथ फैशनेबल हीरे के एक्सक्लूसिव कलेक्शन भी शामिल है।

इस कार्यक्रम ने कंपनी के साथ रिताभरी चक्रवर्ती के आधे दशक के अपने जुड़ाव का जिक्र किया।

O

इस आयोजन के दौरान विशेष मुलाकात और अभिवादन सत्र में ब्रांड एंबेसडर रिताभरी चक्रवर्ती ने कहा, कल्याण ज्वेलर्स के साथ लंबे समय से ब्रांड एंबेसडर और संरक्षक के रूप में, जुड़ा रहकर मैं आज यहां आकर खुद को काफी गर्वित महसूस कर रही हूं। भारतीय संस्कृति में सोने के आभूषण पारंपरिक रूप से काफी भावनात्मक मूल्य रखते हैं। सोने की कीमतों में हालिया उछाल ने आभूषणों को एक आकर्षक निवेश विकल्प के रूप में उभरने के लिए प्रेरित किया है। मैं व्यक्तिगत रूप से प्रत्येक पोईला बैशाख और अक्षय तृतीया पर सोने और हीरे के जेवरात की खरीदारी करना काफी पसंद करती हूं। यहां नया कलेक्शन काफी हल्के वजन के साथ उपलब्ध है। रिताभरी चक्रवर्ती को कल्याण ज्वैलर्स के निमा कलेक्शन से टेम्पल ज्वेलरी पहने हुए देखा गया।

L

इस सीज़न में ग्राहक सभी आभूषणों की खरीद पर मेकिंग चार्ज पर 25% की छूट का लाभ उठा सकते हैं। इस ऑफर को अक्षय तृतीया की खरीदारी के लिए ग्राहकों के बीच लाया गया है। अब ग्राहकों के लिए पहले से एक्सक्लूसिव कलेक्शन वाले आभूषणों की डिजाइन को सुव्यवस्थित करने के लिए अग्रिम बुकिंग सुविधा शुरू की गई है। इस प्री-बुकिंग कार्यक्रम के हिस्से के रूप में ग्राहक अब आसानी से अपने आभूषणों का ऑर्डर पहले से चुन सकते हैं और दे सकते हैं, जिससे शुभ दिन पर परेशानी मुक्त खरीदारी का अनुभव सुनिश्चित हो सके। इस पहल का उद्देश्य भीड़ को कम करने के साथ-साथ ग्राहकों को आभूषण की खरीद पर 10% अग्रिम भुगतान करके आभूषण की कीमत लॉक करवा कर उन्हें फायदा पहुंचाना है।

LKK

यहां से ग्राहकों को कल्याण ज्वेलर्स का 4-स्तरीय आश्वासन प्रमाणपत्र भी प्राप्त होगा, जो शुद्धता, गहनों के मुफ्त आजीवन रखरखाव, विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी विनिमय और बाय-बैक नीतियों की गारंटी देता है। शोरूम में कल्याण के लोकप्रिय घरेलू ब्रांडों का भी स्टॉक होगा, जिनमें मुहूर्त (वेडिंग ज्वेलरी लाइन), मुधरा (हस्तनिर्मित प्राचीन आभूषण), निमाह (टेम्पल ज्वेलरी), ग्लो (डांसिंग डायमंड्स), ज़िया (सॉलिटेयर-जैसे डायमंड ज्वेलरी), अनोखी (अनकट डायमंड्स) शामिल हैं। अपूर्व (विशेष अवसरों के लिए हीरे), अंतरा (शादी के हीरे), हेरा (दैनिक पहनने वाले हीरे), रंग (कीमती पत्थरों के आभूषण) और हाल ही में लॉन्च की गई लीला (रंगीन पत्थर और हीरे के आभूषण) भी मौजूद है।

Tags : Ritabhari Chakraborty | Kalyan Jewellers 

Read More:

फायरिंग की घटना के बाद दरगाह पहुंची सलमान खान की बहन अर्पिता

श्रीकांत का किरदार निभाने से क्यों डर रहे थे Rajkummar Rao?

टाइगर फिल्म के लिए मेकर्स की एकमात्र पसंद थी प्रियंका चोपड़ा!

बड़े मियां छोटे मियां के फ्लॉप होने पर मानुषी छिल्लर ने दिया रिएक्शन

Latest Stories