Sharvari Wagh: लगातार दो हिट फिल्में होना एक अवास्तविक एहसास है

सुंदर अभिनेत्री शरवरी को मुंजा और महाराज में अपनी अभिनय के लिए मिली तारीफों के बाद, लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद बॉलीवुड की उभरती हुई स्टार कहा जा रहा है। मुंजा में, शर्वरी ने न केवल...

New Update
 said It a surreal feeling to have two back to back hits
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सुंदर अभिनेत्री शरवरी को मुंजा और महाराज में अपनी अभिनय के लिए मिली तारीफों के बाद, लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद बॉलीवुड की उभरती हुई स्टार कहा जा रहा है। मुंजा में, शर्वरी ने न केवल अपनी बेहतरीन डांसिंग स्किल्स से लाइमलाइट खींचा, बल्कि तरस के साथ अपने करियर का पहला डांस हिट हासिल किया। उन्होंने नायिका बेला और भूत मुंजा की भूमिका में भी उत्कृष्ट प्रदर्शन किया! मुंजा इस साल की सबसे बड़ी सफलता की कहानी बन गई है, 100 करोड़ ब्लॉकबस्टर बन चुकी है।

महाराज में, जो अब दुनिया के सबसे बड़े स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर एक वैश्विक हिट फिल्म है, शरवरी ने अपनी चुंबकीय आकर्षण से दिल जीत लिया। उन्हें फिल्म में जुनेद खान के विपरीत अपनी चमकदार प्रदर्शन के लिए आलोचकों और दर्शकों से शानदार समीक्षाएं मिली हैं।

शरवरी कहती हैं,

yt

“मेरी झोली में लगातार दो हिट फिल्में होना एक अवास्तविक एहसास है! पहले मुंजा ने 100 करोड़ क्लब में शामिल होकर मेरे लिए एक थिएट्रिकल ब्लॉकबस्टर बन गई और अब महाराज, दुनिया के सबसे बड़े स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर एक वैश्विक हिट है! हर दिशा से प्यार मिल रहा है और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकती। यह मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा है, कुछ ऐसा जो मैंने कभी कल्पना नहीं की थी। इसलिए, कभी-कभी यह भारी महसूस होता है। मैं बस चाहती हूं कि यह गति मेरे अगले थिएट्रिकल रिलीज़ वेदा तक जारी रहे। मुंजा और महाराज के साथ, मैं एक कलाकार के रूप में विविधता दिखाने में सक्षम रही हूं। मुझे चुनौतियाँ पसंद हैं और मुझे उम्मीद है कि मैं अपने प्रदर्शन के माध्यम से सभी नवाचारी फिल्म-निर्माताओं तक पहुंच पाई हूं।”

t

शरवरी अगली बार निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी वेदा और आदित्य चोपड़ा की अल्फा, एक वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स एक्शन स्पेक्टेकल में नजर आएंगी।

Read More:

Akshay Kumar ने सरफिरा के लिए तोड़ी 8 घंटे की शूटिंग पॉलिसी

मशहूर गायिका Usha Uthup के पति Jani Chacko का निधन

विशाल पांडे थप्पड़ केस पर अरमान मलिक के खिलाफ बोले कुशाल टंडन

Bigg Boss OTT 3: वीकेंड का वार में Munisha Khatwani हुई घर से बाहर

Latest Stories