Salman Khan की पहली पेंटिंग 'यूनिटी 1' आर्टफी पर की जाएगी सेल

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और इनोवेटिव आर्ट कंपनी आर्टफी के बीच रोमांचक कोलेबोरेशन की घोषणा के बाद, अब हम इनसे जुड़ी एक नई और एक्साइटिंग अपडेट लेकर आए हैं...

New Update
O
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और इनोवेटिव आर्ट कंपनी आर्टफी के बीच रोमांचक कोलेबोरेशन की घोषणा के बाद, अब हम इनसे जुड़ी एक नई और एक्साइटिंग अपडेट लेकर आए हैं. दरअसल, सलमान खान की सबसे ज्यादा प्रतीक्षा पहली पेंटिंग, "यूनिटी 1," का सेल 14 जून, 2024 को लाइव होने वाला है.

बता दें कि सलमान खान ने घोषणा की है कि

उनका पहला आर्टवर्क सिर्फ सात दिनों में फैंस और आर्ट लवर्स द्वारा खरीदने के लिए उपलब्ध होगी. यह अनोखे मौके ने खरीदारों को "यूनिटी 1" का एक हिस्सा खरीदने का मौका दिया है, जिससे सलमान खान का आर्ट पहले से कहीं ज्यादा उनके फैंस के लिए एक्सेसिबल हो जाता है.

आर्ट सेल्स के खातिर अपने अनोखे तरीके के लिए जाने जानें वाला आर्टफी, इस शानदार इवेंट का आयोजन करेगा. सेल प्रोसेस को सिंपल और यूजर फ्रेंडली तरीके से डिजाइन किया गया है. इस बात का ध्यान रखते हुए की कलेक्टर आसानी से पेंटिंग के अपने पसंदीदा हिस्से को हासिल कर सके.

L

आर्टफी के ऑफिशियल स्पोकपर्सन और सीईओ ने बताया है कि उनके आर्टवर्क को पाने की इच्छा रखने वाले यूजर्स की ओर से उन्हें जबरदस्त इंटरेस्ट देखने मिला है.हाई डिमांड के बावजूद, हमने ऑक्शन मॉडल का इस्तेमाल करने के बजाय उनकी पहले आर्ट वर्क के लिए प्राइस फिक्स्ड रखने का फैसला किया है. यह फैसला इसलिए लिया गया है, ताकि उनके फैंस उनका काम खरीद सकें और उसे कलेक्ट कर सकें.

Y

इससे जुड़े और अपडेट के लिए बने रहें और आर्टफी पर इस ऐतिहासिक सेल में हिस्सा लेने के लिए तैयार हो जाएं. सलमान खान द्वारा बनाए गए आर्ट का एक टुकड़ा अपना बनाने के इस खास मौका से न चूकें.

Read More:

मर्डर केस में कन्नड़ एक्टर दर्शन को बेंगलुरु पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bigg Boss OTT 3 में नजर आएंगी त्रिदेव फेम एक्ट्रेस सोनम खान?

जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री सीजन 3 का ट्रेलर आउट

नूर मालबिका दास सुसाइड केस पर एक्ट्रेस की मां का बयान आया सामने

Latest Stories