बेटे अकाय के साथ भारत लौटी अनुष्का,बच्चों के साथ पोज़ देने से किया मना

ताजा खबर :अनुष्का शर्मा और विराट कोहली नेइसी साल फ़रवरी में अपने घर में एक नए मेंबर का स्वागत किया है. जिसकी घोषणा उन्होंने सोशल मीडिया पर की थी.

New Update
anushka sharma.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर :अनुष्का शर्मा और विराट कोहली नेइसी साल फ़रवरी में अपने घर में एक नए मेंबर का स्वागत किया है. जिसकी घोषणा उन्होंने सोशल मीडिया पर की थी. दोनों के बेटे का जन्म लन्दन में हुआ है. बेटे के जन्म के बाद विराट कोहली आईपीएल के लिए भारत लौट आये थे लेकिन अनुष्का शर्मा नहीं पहुंची थी. लेकिन एक लम्बे समय के बाद अनुष्का शर्मा भारत अपने बच्चों के साथ पहुँच चुकी हैं.

पोज़ देने से किया मना 

पैपराजी विरल भयानी ने पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि अनुष्का को हवाई अड्डे पर बच्चों के साथ पहुँच चुकी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कहा है कि  जिस समय बच्चे उनके आस पास नहीं होंगे उस समय वह जरूर पोज़ देंगी, सोशल मीडिया पर एक पेज पर जानकारी शेयर करते हुए लिखा गया है “अनुष्का शर्मा ने एयरपोर्ट पर लोगों को बच्चे की एक विशेष झलक दिखाई और जल्द ही एक साथ मिलने का वादा भी किया, वह खुद पोज देंगी लेकिन तब नहीं जब बच्चे आसपास हों. आपको याद होगा कि, इससे पहले, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने दोस्तों को एक साथ मिलने के लिए अपने आवास पर आमंत्रित किया था. उस समय, रणबीर ने अपने फोन से राहा का दिव्य चेहरा दिखाया/प्रकट किया! भले ही उसने लोगों को अपने दो बच्चों की तस्वीरें या वीडियो क्लिक करने की अनुमति नहीं दी, लेकिन उसने कहा कि जब बच्चे आसपास नहीं होंगे तो वह अपनी एक तस्वीर खींचेगी"

फ़रवरी में हुआ था बेटे का जन्म 

जानकारी के लिए बता दें अनुष्का शर्मा  और विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर फ़रवरी में पोस्ट शेयर किया था जहाँ अकाय की आने की ख़ुशी में उन्होंने लिखा था “बहुत सारी खुशियों और प्यार से भरे दिलों के साथ, हम सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को, हमने अपने बच्चे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया है.” 

2017 में की थी शादी 

बता दें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को सभी लोग एक कपल गोल की तरह दिखते हैं. दोनों ऐसा कोई मौका नहीं होता है जब अपना प्यार जाहिर करने में कभी पीछे नहीं रहते हैं. जानकारी के लिए बता दें दोनों ने एक फेयरी टेल वेडिंग किया था. दोनों ने एक लम्बे अरसे तक डेट करने के बाद 11 दिसंबर, 2017 को इटली के टस्कनी में शादी की. दोनों की एक प्यारी सी बेटी है जिसका नाम वामिका है. इसके अलावा उनका बेटा भी हो चुका है.

Anushka Sharma, Virat Kohli, virushka, Anushka Sharma son, virat kohli akaay, akaay

Read More:

सलमान के अपार्टमेंट से है पिता का गहरा नाता, जुड़ीं हैं कई यादें

'उमराव जान' के सेट पर रेखा को क्यों दिखाई गई थी गन?

अमर सिंह चमकीला के बेटे ने पिता की दूसरी शादी से जुड़े खोले कई राज

अमूल इंडिया ने शेयर किया दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा का पोस्टर

Latest Stories