Sanya Malhotra अल्टीमेट फिटनेस इंस्पिरेशन हैं

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा अपने फैंस को कुछ सीरियस फिटनेस प्रेरणा दे रही हैं. एक्ट्रेस के ट्रेनर त्रिदेव पांडे द्वारा कैप्चर किया गया एक वीडियो इस बात की सटीक झलक देता है कि कैसे सान्या लगन से वर्कआउट करती है...

New Update
t
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा अपने फैंस को कुछ सीरियस फिटनेस प्रेरणा दे रही हैं. एक्ट्रेस के ट्रेनर त्रिदेव पांडे द्वारा कैप्चर किया गया एक वीडियो इस बात की सटीक झलक देता है कि कैसे सान्या लगन से वर्कआउट करती है और फिट और मजबूत रहने के लिए अपनी प्रतिबद्धता प्रदर्शित करती है. सान्या आज बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं और उनके फिटनेस वीडियो अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं. उनके कुछ फैंस ने भी कमेंट सेक्शन में हार्दिक सराहना की. एक फैन ने लिखा, "बॉडी इज़ बॉडीइंग," जबकि दूसरे ने उल्लेख किया कि कैसे 'दंगल' से लेकर अब तक, सान्या सबसे प्रेरणादायक एक्ट्रेसेस में से एक बन गई है.

सान्या मल्होत्रा ने अपने वर्कआउट रूटीन से फिटनेस का लेवल बढाया

फिटनेस के प्रति एक्ट्रेस का जुनून उनके ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन में भी दिखाई देता है. उन्होंने हमेशा सक्रिय और स्वस्थ रहने की आवश्यकता पर जोर दिया है, और उनका हालिया ट्रेनिंग वीडियो उन लोगों के लिए एक प्रेरक के रूप में कार्य करता है, जो हेल्दी लाइफस्टाइल जीने की कोशिश कर रहे हैं.

f

काम के मोर्चे पर, सान्या कई फिल्में साइन कर रही हैं और विभिन्न किरदारों के साथ अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. वह आरती कदव द्वारा निर्देशित अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित फिल्म 'मिसेज' में नजर आएंगी, जो इस साल रिलीज होने की उम्मीद है. उन्होंने हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन्स के वेंचर 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' की शूटिंग शुरू की, जिसका निर्देशन शशांक खेतान करेंगे. इस प्रोजेक्ट में वरुण धवन हैं.

Read More:

Ranveer Singh इस महीने से शुरू करेंगे फिल्म Dhurandhar की शूटिंग

खतरों के खिलाड़ी 14 से बाहर हुए समर्थ जुरेल, जानें इसके पीछे की वजह

अक्षय कुमार की फिल्म ' Housefull 5' से बाहर हुए अनिल कपूर, जानिए वजह!

Sharmin Sehgal को ट्रोल किए जाने पर Shekhar Suman ने दिया रिएक्शन

Latest Stories