सीरत कपूर ने रकुल-जैकी भगनानी के आनंद कारज समारोह से साझा की तस्वीरें

शादी हमेशा खुशी के जश्न का कारण होती है, खासकर जब इसमें कोई करीबी दोस्त या परिवार का कोई सदस्य शादी के बंधन में बंध रहा हो. और दुल्हन की सहेली बनना अपने साथ ढेर सारा उत्साह और जोश लेकर आता है.

New Update
Seerat Kapoor shares pictures from Rakul Preet and Jackie Bhagnani Anand Karaj ceremony

शादी हमेशा खुशी के जश्न का कारण होती है, खासकर जब इसमें कोई करीबी दोस्त या परिवार का कोई सदस्य शादी के बंधन में बंध रहा हो. और दुल्हन की सहेली बनना अपने साथ ढेर सारा उत्साह और जोश लेकर आता है. हाल ही में सीरत कपूर अपनी प्यारी दोस्त रकुल प्रीत की शादी में शामिल हुईं. अभिनेत्री ने रकुल की शादी में उनकी परफेक्ट ब्राइड्समेड  बनकर एक शानदार भूमिका निभाई.

Seerat Kapoor

Seerat Kapoor

अपनी बेबाक शैली के लिए मशहूर सीरत ने ब्राइड्समेड की भूमिका निभाते हुए उनके खास दिन से कुछ तस्वीरें साझा की है. कल्कि फैशन का मनमोहक वाइट स्टूडेंट लेहंगा चोली की कुछ शानदार तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर साझा की सीरत किसी राजसी दृश्य से कम नहीं लग रही थी. जटिल रूप से डिजाइन किए गए लहंगे में मिरर का काम था जो अवसर की खुशी को दर्शाता था, जो पंजाबी शादी के पारंपरिक माहौल को पूरी तरह से पूरा करता है. सीरत ने इस लुक में खुद से ही मेकअप किया था जो तारीफ के लायक है.

तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,

"Wah wah ramji, Jodi kya banayi.Bhaiya aur bhabhi ko, Badhayi ho badhaiyi! 💍♥️  #abdonobhagnani #anandkaraj Makeup had to be by me!😍"

सीरत कपूर की पसंद का यह लहंगा पंजाबी शादियों से जुड़े पारंपरिक रंगों से मेल खाता था, जहां सफेद रंग पवित्रता और नई शुरुआत का प्रतिनिधित्व करता है. लहंगे पर मिरर का काम ने उत्सव में चमक का स्पर्श जोड़ दिया, जो प्यार और खुशी के उत्सव का प्रतीक है. जैसे ही शादी की सीरत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, प्रशंसक और अनुयायी सीरत कपूर की सुंदरता और सुंदरता की प्रशंसा करने से खुद को नहीं रोक सके. टिप्पणी अनुभाग में उनकी पोशाक की पसंद के लिए तारीफों के पूल बंद रहे है.  

Seerat Kapoor

Seerat Kapoor

Seerat Kapoor

जैसा कि मनोरंजन की चमकदार दुनिया में शादियों का मौसम जारी है, सीरत कपूर की शानदार उपस्थिति उन लोगों के लिए एक प्रेरणा के रूप में काम करती है जो आधुनिक फैशन और शाश्वत परंपराओं के बीच सही संतुलन बनाना चाहते हैं.

Tags : Rakul Preet and Jackie Bhagnani | Rakul Preet | Jackie Bhagnani | Seerat Kapoor Photos 

Read More

क्या  व्हाट द हेल नव्या में अमिताभ की स्पेशल अपीयरेंस होगी? 

दीपिका पादुकोण से ये चीज चुराना चाहती हैं अनन्या पांडे! 

आमिर खान की फिल्म सितारे जमीन पर दिसंबर 2024 में होंगी रिलीज!

दुलकर सलमान की फिल्म से बिग बॉस 17 फेम आयशा खान करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

Latest Stories