क्या व्हाट द हेल नव्या में अमिताभ की स्पेशल अपीयरेंस होगी?

ताजा खबर - नव्या नवेली नंदा द्वारा होस्ट किया गया व्हाट द हेल नव्या हाल ही में दूसरे सीज़न के साथ लौट रहा है. इसमें नव्या, जया बच्चन और श्वेता बच्चन हैं.

New Update
Amitabh Bachchan

ताजा खबर : अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा ने खुलासा किया है कि क्या दिग्गज एक्टर की उनके पॉडकास्ट व्हाट द हेल नव्या सीज़न दो में 'विशेष उपस्थिति' होगी. News18 Shosha से बात करते हुए, नव्या ने चिढ़ाया कि उसे यकीन नहीं है कि "हम उसकी उपस्थिति के लायक हैं". 
नव्या ने बताया कि क्या अमिताभ, अभिषेक उनके पॉडकास्ट का हिस्सा होंगे?

ना नव्या नवेली और अगस्त्य नंदा, कौन है अमिताभ बच्चन का सबसे छोटा नाती? मामा  अभिषेक का हाथ थामे दिखी पहली झलक - Not Navya naveli Nanda nor agastya nanda  Who is
उनसे पूछा गया कि क्या उनके दादा या मामा (मामा) कभी वोडकास्ट पर "विशेष उपस्थिति" बनाते हैं. नव्या नंदा ने जवाब दिया, "यह अपने आप में एक अलग पॉडकास्ट है (हंसते हुए). मुझे नहीं पता कि हम अपने शो में उनकी उपस्थिति के लायक हैं या नहीं. लेकिन निश्चित रूप से, शायद एक दिन विशेष उपस्थिति के रूप में." अभिषेक बच्चन नव्या के मामा हैं.

व्हाट द हेल नव्या के बारे में 

नव्या द्वारा होस्ट किया गया व्हाट द हेल नव्या हाल ही में दूसरे सीज़न के साथ लौटा है. इसमें नव्या, उनकी दादी-दिग्गज अदाकारा जया बच्चन और मां श्वेता बच्चन शामिल हैं. हाल ही में उनके भाई अगस्त्य नंदा भी शो में नजर आए. नव्या अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन और बिजनेसमैन निखिल नंदा की बेटी हैं.

नव्या KBC का हिस्सा थीं

गौरतलब है कि नव्या 2021 में अपने दादा के शो कौन बनेगा करोड़पति का हिस्सा थीं. जब केबीसी ने 1000 एपिसोड पूरे किए तो श्वेता और नव्या हॉट सीट की मेहमान थीं. इस पर नव्या ने हिंदी में पूछा था, ''जो भी हॉट सीट पर आते हैं, आप उनसे पूछते हैं कि उन्होंने केबीसी की तैयारी कैसी की है. तो आज, मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि आपने हमारे लिए कैसे तैयारी की?” अमिताभ ने जवाब दिया था, “जलेबी की तरह सीधे सवाल होंगे और भूल भुलैया के तरह आसान (प्रश्न जलेबी की तरह सीधे होंगे और प्रश्नोत्तरी भूलभुलैया की तरह आसान होगी).” 

Why Amitabh Bachchan Grand Daughter Did Not Debut In Bollywood Sweta  Bachchan is the Reason | Amitabh Bachchan की नातिन होने के बावजूद नव्या ने  क्यों नहीं किया बॉलीवुड में डेब्यू? मां
विशेष एपिसोड की घोषणा के बाद, अमिताभ ने अपने ब्लॉग में शूटिंग को उनके लिए 'बड़े गर्व की शाम' कहा था. “न केवल 'प्रतियोगियों' की क्षमता का परीक्षण करने में सक्षम होना बल्कि कई लोगों ने जो महसूस किया है उसे व्यक्त करने की स्वतंत्रता देना एक खुशी की बात है जिसे अज्ञात और बंद दरवाजों के पीछे रखा गया है. परिवार की खाने की मेज पर होने वाली हंसी-मजाक, हाजिरजवाबी और सबसे महत्वपूर्ण कई कारण जिनके बारे में इस उम्र में युवा सोचते हैं और काम करते हैं. पिता और दादा के लिए - पापा और नाना के लिए बहुत गर्व की शाम! उन्होंने लिखा है. अमिताभ ने कहा कि श्वेता और नव्या को केबीसी टीम से 'उत्साहपूर्ण सराहना' मिली.

अमिताभ की आने वाली फिल्मों के बारे में

अमिताभ अगली बार दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ साइंस-फिक्शन एक्शन थ्रिलर फिल्म कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है. फिल्म में कमल हासन और दिशा पटानी भी अहम भूमिका में हैं. यह 9 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. उनके पास पाइपलाइन में एक कोर्टरूम ड्रामा फिल्म, सेक्शन 84 भी है. 

Tags : What the Hell Navya 

Read More

Pankaj Udhas death: पीएम नरेंद्र मोदी सहित इन सलेब्स ने दी श्रद्धांजलि 

अनुपम खेर ने सतीश कौशिक को याद किया, कहा कागज 2 था उनका पैशन प्रोजेक्ट

फाइटर के बाद यामी गौतम की Article 370 सभी गल्फ कंट्री में हुई बैन

राजपाल यादव ने अपूर्वा में कैसे विलेन रोल से दर्शकों को किया प्रभावित?

Latest Stories