Advertisment

Seerat Kapoor ने अपनी Rakul Preet को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ दीं

अभिनेत्री सीरत कपूर, जो टॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं, बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन रकुल प्रीत के साथ भी एक करीबी रिश्ता साझा करती हैं...

New Update
Seerat Kapoor ने अपनी Rakul Preet को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ दीं
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अभिनेत्री सीरत कपूर, जो टॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं, बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन रकुल प्रीत के साथ भी एक करीबी रिश्ता साझा करती हैं, अभिनेत्री ने रकुल के जन्मदिन के अवसर पर सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाओं के साथ प्यार बरसाया, जो निश्चित रूप से आपका दिल पिघला देगा.

सीरत ने एक भावपूर्ण पोस्ट में रकुल की शादी के जश्न से दोनों की एक स्पष्ट, खुशी से भरी तस्वीर साझा की, जिसमें वे एक-दूसरे को गले लगाते और खुशी बिखेरते हुए दिखाई दे रहे हैं. गर्मजोशी और मुस्कुराहट से भरी तस्वीर ने उनके बीच के बंधन को पूरी तरह से दर्शाया.

K

तस्वीर के साथ, सीरत ने रकुल के लिए एक मार्मिक संदेश लिखा,

"मुझे लगता है कि यह सच है जब वे कहते हैं, तस्वीरें हज़ारों शब्द बोलती हैं! एक और खूबसूरत माँ @rakulpreet की ओर से प्यारी बहन को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ. समय कितना तेज़ी से बीतता है, लेकिन कुछ प्रार्थनाएँ वैसी ही रहती हैं. खुशी, सद्भावना, प्यार, समृद्धि और विकास हमेशा आपके साथ रहे, हमारे गले लगने की गर्मजोशी में लिपटे रहें!"

सीरत ने वास्तव में अपनी बड़ी बहन रकुल प्रीत सिंह की तरह अपने लिए एक प्यारी, सद्भावनापूर्ण इच्छा व्यक्त की है. वास्तव में जन्मदिन की लड़की खुद भी, सीरत की प्यारी इच्छा से स्पष्ट रूप से प्रभावित हुई, उसने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारे संदेश के साथ प्रतिक्रिया दी: "थैंक्यू बेबी," जो उनके बीच की निकटता और स्नेह को दर्शाता है.

Rakul Preet Singh (7)

जो लोग नहीं जानते, उनके लिए बता दें कि सीरत कपूर ने गोवा में रकुल की शादी में दुल्हन की सहेलियों में से एक के रूप में उनकी ज़िंदगी में एक ख़ास भूमिका निभाई थी. सीरत रकुल और उनकी सहेलियों के साथ उनकी बैचलरेट ट्रिप पर भी शामिल हुईं, एक ऐसा जश्न जिसने उनके रिश्ते को और मज़बूत किया. सोशल मीडिया पर उनकी बातचीत और साथ में दिखना अक्सर उनकी दोस्ती की गहराई को दर्शाता है, जिससे साबित होता है कि सीरत और रकुल के बीच सिर्फ़ पेशेवर रिश्ता ही नहीं है - वे सच्ची बहनें हैं.

Seerat Kapoor

सीरत के जन्मदिन की हार्दिक पोस्ट के साथ, प्रशंसक दोनों अभिनेत्रियों के बीच के खूबसूरत बंधन की प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं पाए, जो प्यार, हंसी और अटूट समर्थन से भरा बंधन है.

Read More:

गुणरत्न सदावर्ते ने कंटेस्टेंट्स को दी भूख हड़ताल पर जाने की धमकी

खेल खेल में बॉक्स ऑफिस पर प्लॉप होने पर Aditya Seal ने दिया रिएक्शन

विद्या बालन को मंजुलिका के रूप में चुनने पर अनीस बज्मी ने दिया रिएक्शन

दादा साहब फाल्के अवार्ड के लिए धर्मेंद्र ने मिथुन चक्रवर्ती को दी बधाई

Advertisment
Latest Stories