गुणरत्न सदावर्ते ने कंटेस्टेंट्स को दी भूख हड़ताल पर जाने की धमकी

रियलिटी शोज़:रियलिटी शोज़: बिग बॉस 18 में कंटेस्टेंट्स द्वारा किए गए टास्क ने गुणरत्न सदावर्ते को परेशान कर दिया. इसने उन्हें घोषणा करने पर मजबूर कर दिया कि वह भूख हड़ताल पर भी जाएंगे.

New Update
bigg boss 18 Gunaratna Sadavarte
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 18 आए दिन काफी मजेदार होता रहा हैं. हाल ही में कंटेस्टेंट्स ने अपने पहले नॉमिनेशन टास्क का सामना किया. वहीं बिग बॉस 18 के लेटेस्ट एपिसोड़ में काफी कंटेस्टेंट्स के बीच काफी बहस देखने को मिल रही हैं. जी हां, शो में  करण वीर मेहरा, ईशा सिंह और अविनाश मिश्रा द्वारा किए गए एक टास्क ने गुणरत्न सदावर्ते को परेशान कर दिया. इसने उन्हें यह घोषणा करने पर मजबूर कर दिया कि वह भूख हड़ताल पर भी जाएंगे.

हेमा शर्मा और तजिंदर बग्गा ने लगाई जेल की सजा खत्म करने की गुहार 

आपको बता दें बिग बॉस 18 के लेटेस्ट एपिसोड़ में गुणरत्न सदावर्ते और चाहत पांडे को बिग बॉस से हेमा शर्मा और तजिंदर सिंह बग्गा की जेल की सजा खत्म करने की गुहार लगाते हुए नजर आए. दोनों इस हफ्ते की शुरुआत से ही जेल में हैं. बार-बार अनुरोध करने के बाद, बिग बॉस ने सभी घरवालों को बुलाया और उन्हें सूचित किया कि जेल को खाली नहीं छोड़ा जा सकता. नतीजतन, उन्होंने प्रतियोगियों से दो अन्य लोगों को चुनने के लिए कहा, जिनके बारे में उनका मानना ​​​​था कि हेमा और तजिंदर की जगह जेल में होना चाहिए. चाहत पांडे स्वेच्छा से जेल में जाने के लिए सहमत हो गईं.

जेल में रहेंगे गुणरत्न सदावर्ते?

इसके अलावा, कई घरवालों ने तजिंदर सिंह बग्गा और हेमा शर्मा की रिहाई के समर्थन में हाथ उठाए. लेकिन, करण वीर मेहरा, ईशा सिंह और अविनाश मिश्रा ने यह कहते हुए मना कर दिया कि उन्होंने शुरू में जेल जाने के लिए स्वेच्छा से कहा था. इसके बाद बिग बॉस ने तीनों की अपने फैसले पर अड़े रहने के लिए प्रशंसा की और उन्हें एक दावेदार चुनने का विशेष अधिकार दिया, जिसके बारे में उनका मानना ​​था कि उसे जेल के अंदर चाहत पांडे के साथ जाना चाहिए. उन्होंने टास्क के लिए गुणरत्न सदावर्ते को चुना.

गुणरत्न सदावर्ते ने किया अन्न और पानी का त्याग

इस फैसले से गुणरत्न अपना आपा खो बैठे. उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए जेल जाने से इनकार कर दिया. अपने सह-प्रतियोगियों के आश्वासन के बावजूद कि यह कोई सजा नहीं है, गुणरत्न अपने रुख पर कायम रहे और कहा, "मैं अभी छोड़ दूंगा, पर जेल में नहीं जाऊंगा." स्थिति तब और बिगड़ गई जब उन्होंने घोषणा की कि वह भूख हड़ताल पर जाएंगे. उन्होंने कहा, "मैंने अन्न और पानी त्याग दिया है और यह नेशनल टेलीविजन पर आएगा." आखिरकार, बिग बॉस ने घोषणा की कि तजिंदर सिंह बग्गा और हेमा शर्मा जेल में ही रहेंगे. हेमा रो पड़ीं क्योंकि उन्हें पहली बार जेल की सजा पर सहमति जताने पर निराशा हुई. इस बीच, गुणरत्न भी इस सप्ताह निष्कासन के लिए नॉमिनेट कंटेस्टेंट्स में से एक हैं.

Read More:

खेल खेल में बॉक्स ऑफिस पर प्लॉप होने पर Aditya Seal ने दिया रिएक्शन

विद्या बालन को मंजुलिका के रूप में चुनने पर अनीस बज्मी ने दिया रिएक्शन

दादा साहब फाल्के अवार्ड के लिए धर्मेंद्र ने मिथुन चक्रवर्ती को दी बधाई

दिलजीत ने जर्मनी में कॉन्सर्ट रोककर मंच पर रतन टाटा को दी श्रद्धांजलि

Latest Stories