खेल खेल में बॉक्स ऑफिस पर प्लॉप होने पर Aditya Seal ने दिया रिएक्शन

ताजा खबर: फिल्म खेल खेल में ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक प्रदर्शन किया था. इस बीच आदित्य सील ने खेल खेल में की असफलता और अपने नए प्रोजेक्ट अमर प्रेम की प्रेम कहानी पर बात की.

New Update
Aditya Seal
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड एक्टर आदित्य सील इस साल अपने बैक टू बैक प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. एक्टर हाल ही में फिल्म अक्षय कुमार स्टारर खेल खेल में और अमर प्रेम की प्रेम कहानी में नजर आए थे. फिल्म खेल खेल में ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक प्रदर्शन किया था. इस बीच आदित्य सील ने खेल खेल में की असफलता और अपने नए प्रोजेक्ट अमर प्रेम की प्रेम कहानी पर बात की.

खेल खेल में के फ्लॉप होने पर आदित्य सील ने कही ये बात

अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में' इस इटालियन फिल्म का चौथा भारतीय रीमेक और  28वां वैश्विक रूपांतरण है।

दरअसल, आदित्य सील ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में खेल खेल में के फ्लॉप होने पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा, आपको अलग रहना सीखना होगा. उस फ़िल्म से मैंने जो एकमात्र अच्छी बात सीखी, वह यह थी कि इसे पसंद किया गया. जिन लोगों ने फि ल्म देखी थी, समीक्षकों ने, आलोचकों ने इसे देखा था, उन्हें यह फ़िल्म बहुत पसंद आई थी. फ़िल्म देखने वाले सभी लोग मेरे पास आए और कहा कि यह कितनी शानदार फ़िल्म है, इसे हंसी का दंगा कहा. नंबर बनाना या न बनाना, किसी के हाथ में नहीं है”. बता दें खेल खेल में मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित फिल्म हैं. फिल्म में अक्षय कुमार , फरदीन खान , तापसी पन्नू , वाणी कपूर , एमी विर्क , आदित्य सील और प्रज्ञा जायसवाल मुख्य भूमिका में  नजर आए.

फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने पर बोले आदित्य सील 

Aditya Seal on Nepotism some brainless person has glamourised the word-आदित्य  सील ने नेपोटिज्म पर कहा : कुछ बुद्धिहीनों ने इस शब्द को चमकाया है - India  TV Hindi

आदित्य सील ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे बताया, “एक अच्छी फिल्म बनाने के सही इरादे से वहां जाना और लोगों द्वारा सराहना किया जाना, एक अच्छा काम है”. फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है और आदित्य को उम्मीद है कि इसे "वह दर्शक मिलेंगे जो हम चाहते थे. मेरे लिए नंबरों से ज़्यादा यह सुनिश्चित करना है कि इस तरह की फिल्म, जिसे लोगों ने इतना पसंद किया है, किसी की नज़र से न छूटे."

गे का किरदार निभाने पर आदित्य सील ने कही ये बात

Exclusive! Aditya Seal on being called a 'good-looking' actor: 'When did  that become a crime?', Celebrity News | Zoom TV

वहीं आदित्य सील को खेल खेल में के बाद अमर प्रेम की प्रेम कहानी में एक गे किरदार में देखा गया था. अपने इस किरदार के बारे में बात करते हुए आदित्य ने कहा, “हमने पूरे रिश्ते को सामान्य बनाने की कोशिश की है. हम यह दिखाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं कि उन्हें स्वीकार किए जाने के लिए किन संघर्षों से गुजरना पड़ता है. हमने दिखाया है कि परिवारों ने उन्हें स्वीकार कर लिया है, और आगे क्या? यह इस वास्तविकता को सामान्य बनाना है, जो मौजूद है. यह एक ऐसी कहानी है जिसे बताया जाना चाहिए. हमारे कुछ दोस्त हैं जो समुदाय से ताल्लुक रखते हैं. यह एक वास्तविकता है जो मौजूद है. और यह कुछ ऐसा था जो मैंने नहीं किया है”.

काजोल और प्रभु देवा की फिल्म में नजर आएंगे आदित्य सील

आदित्य सील 'महाराग्नि' में काजोल और प्रभु देवा के साथ नजर आएंगे

वर्कफ्रंट की बात करें तो आदित्य सील काजोल और प्रभु देवा की अपकमिंग फिल्म 'महाराग्नि- क्वीन ऑफ क्वींस' में नजर आएंगे. काजोल और प्रभु देवा की फिल्म 'महाराग्नि- क्वीन ऑफ क्वींस' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें इन दोनों सितारों के अलावा नसीरुद्दीन शाह, संयुक्ता मेनन, जीशु सेनगुप्ता, छाया कदम और प्रमोद पाठक भी नजर आएंगे.

Read More:

विद्या बालन को मंजुलिका के रूप में चुनने पर अनीस बज्मी ने दिया रिएक्शन

दादा साहब फाल्के अवार्ड के लिए धर्मेंद्र ने मिथुन चक्रवर्ती को दी बधाई

दिलजीत ने जर्मनी में कॉन्सर्ट रोककर मंच पर रतन टाटा को दी श्रद्धांजलि

प्रेग्नेंसी में Deepika Padukone को होती थी नींद की समस्या

Latest Stories