Shreya Kulkarni ने लोकतांत्रिक प्रक्रिया में अपनी छाप छोड़ी

अभिनेत्री श्रेया कुलकर्णी, जो स्क्रीन पर अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं, ने हाल ही में अपने प्रशंसकों और जनता का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया...

New Update
Shreya Kulkarni left her mark in the democratic process
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अभिनेत्री श्रेया कुलकर्णी, जो स्क्रीन पर अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं, ने हाल ही में अपने प्रशंसकों और जनता का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया, जब वह अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग करने के लिए जलगांव में अपनी जड़ों की ओर लौटीं। अपने परिवार के साथ, प्रतिष्ठित अभिनेत्री ने चल रहे लोकसभा चुनाव 2024 चरण 4 के बीच मतदान केंद्र का दौरा किया, और चुनावी प्रक्रिया के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दिखाई।

f

श्रेया कुलकर्णी ने शालीनता और गरिमा के साथ अपने गृहनगर के जीवंत माहौल में अपना वोट डाला।

मतदान केंद्र पर उनकी उपस्थिति न केवल लोकतंत्र के प्रति उनकी व्यक्तिगत प्रतिबद्धता का प्रतीक थी, बल्कि उनके कई प्रशंसकों के लिए प्रेरणा का स्रोत भी थी, जिन्होंने उनसे राष्ट्र के भविष्य को आकार देने में सक्रिय रूप से भाग लेने का आग्रह किया। इस अवसर पर बोलते हुए, श्रेया ने लोकतांत्रिक प्रक्रिया में योगदान देने में सक्षम होने के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने चुनावी प्रक्रिया में प्रत्येक नागरिक की भूमिका के महत्व पर जोर दिया और सभी को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया।

k

मतदान केंद्र पर अपनी शारीरिक उपस्थिति से परे, श्रेया कुलकर्णी मतदान के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सक्रिय रूप से लाभ उठा रही हैं। इंस्टाग्राम सहित विभिन्न सोशल मीडिया चैनलों पर उनके काफी फॉलोअर्स हैं। श्रेया लगातार जानकारीपूर्ण पोस्ट, आकर्षक वीडियो और प्रेरक संदेश साझा करती रही हैं, और अपने फॉलोअर्स से पंजीकरण करने और मतदान करने का आग्रह करती रही हैं। जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव 2024 आगे बढ़ रहा है, श्रेया कुलकर्णी लोकतंत्र के प्रति अपनी अटूट प्रतिबद्धता और नागरिक जुड़ाव को बढ़ावा देने के अपने अथक प्रयासों से लाखों लोगों को प्रेरित कर रही हैं। लोकतांत्रिक मूल्यों के प्रति उनका समर्पण भारत के उज्जवल और अधिक समावेशी भविष्य के लिए आशा की किरण के रूप में कार्य करता है।

Read More:

बेटी राहा के पालन-पोषण को लेकर आलिया भट्ट ने दिया बयान

मनोज बाजपेयी ने पिता से की थी दुनिया छोड़ने की विनती कहा-बाउजी आप जाएं

हैदराबाद में वोट डालने पहुंचे अल्लू अर्जुन,एक्टर ने फैंस से की ये अपील

Amitabh Bachchan ने अपनी 'मां' को दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि, देखे वीडियो

Latest Stories