Siddharth Anand की फिल्म 'Fighter' OTT पर नंबर 1 पर कायम

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की एड्रेनालाईन से भरपूर एरियल एक्शन फिल्म 'फाइटर' 21 मार्च को एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतरी और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर ओटीटी रिलीज के 48 घंटों के भीतर...

New Update
Siddharth Anand Fighter Reigns At No 1 on OTT
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की एड्रेनालाईन से भरपूर एरियल एक्शन फिल्म 'फाइटर' 21 मार्च को एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतरी और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर ओटीटी रिलीज के 48 घंटों के भीतर, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म ने पहला स्थान हासिल कर लिया. नेटफ्लिक्स द्वारा हाल ही में जारी आंकड़ों के अनुसार, ऋतिक रोशन-दीपिका पदुकोण अभिनीत फिल्म ने भारत, बांग्लादेश, मॉरीशस और मालदीव में नंबर 1 पर कब्जा कर लिया है, जबकि यह ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, कनाडा और ब्राजील सहित विश्व स्तर पर 22 देशों में शीर्ष दस की सूची में शामिल हो गई है. दूसरों के बीच में. निर्देशक, जो पहले पठान, वॉर और बैंग बैंग जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं, ने अपने बैनर मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के तहत इस ब्लॉकबस्टर का निर्माण भी किया है.

Siddharth Anand

मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने इंस्टाग्राम पर कहा,

"अपनी सीटें पकड़ो! फाइटर भारत में 1 ट्रेंडिंग फिल्म के रूप में नेटफ्लिक्स पर धूम मचा रही है! फाइटर फॉरएवर"

भारतीय वायु सेना (आईएएफ) के जीवंत कैनवास पर आधारित, सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' सौहार्द, एकता और गहन हवाई टकराव की एक आकर्षक कहानी बुनती है. फिल्म, जो 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 360 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया, जिससे यह 2024 की पहली ब्लॉकबस्टर बन गई. फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी अहम भूमिका में हैं.

768i

मार्फ्लिक्स पिक्चर्स "फाइटर" के लिए जबरदस्त वैश्विक प्रशंसा देखकर रोमांचित है, जो सिद्धार्थ आनंद की असाधारण निर्देशन क्षमता का प्रमाण है. भौगोलिक सीमाओं के पार फिल्म की व्यापक प्रशंसा इसकी सिनेमाई प्रतिभा और गूंजती कहानी को रेखांकित करती है. आनंद के चतुर निर्देशन ने दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, जिसने "फाइटर" को एक उल्लेखनीय सिनेमाई उपलब्धि के रूप में स्थापित किया है जो सांस्कृतिक बाधाओं को पार करती है और हर जगह दर्शकों के दिलों पर एक अमिट छाप छोड़ती है.

ytt

काम के मोर्चे पर, 'फाइटर' की सफलता के बाद, सिद्धार्थ आनंद की मार्फ्लिक्स पिक्चर्स एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ की 'रेम्बो' सहित कई महत्वाकांक्षी परियोजनाओं का निर्माण कर रही है. 'वॉर' के बाद यह आनंद और टाइगर श्रॉफ का दूसरा सहयोग है.

Tags : Fighter | Fighter on OTT

Read More:

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने की सगाई, रिंग पहने तस्वीरें शेयर कीं

Patna Shuklla : Shehnaaz Gill ने प्लेबैक सिंगर के रूप में किया डेब्यू

वरुण धवन ने शेयर की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की नई स्क्रिप्ट

Game Changer: राम चरण, कियारा आडवाणी की फिल्म सितंबर में होगी रिलीज? 

Latest Stories