Game Changer: राम चरण, कियारा आडवाणी की फिल्म सितंबर में होगी रिलीज?

साउथ एक्टर राम चरण और कियारा आडवाणी की गेम चेंजर इस साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. अब निर्माता दिल राजू ने फिल्म के रिलीज डेट को लेकर संकेत दिया है.

New Update
Game Changer
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : राम चरण और कियारा आडवाणी स्टारर गेम चेंजर फिलहाल सुर्खियों में है. मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का पहला गाना जरागांडी रिलीज किया. जबकि गाना रिलीज के तुरंत बाद हिट हो गया, निर्माता दिल राजू ने संकेत दिया कि गेम चेंजर इस साल रिलीज़ होगी और छह महीने से भी कम समय में रिलीज़ हो सकती है. हैदराबाद में गेम चेंजर के एक कार्यक्रम में दिल राजू ने रिलीज डेट का संकेत दिया.

निर्माता दिल राजू ने फिल्म को लेकर दिया संकेत  

निर्माता ने कहा कि फिल्म पांच महीने में सिनेमाघरों में होगी, ऐसा प्रतीत होता है कि वह सितंबर में रिलीज की तारीख की ओर इशारा कर रही है. उन्होंने कहा कि फिल्मांकन मई में पूरा होगा. रिलीज की तारीख को छेड़ने के अलावा, राजू ने यह भी खुलासा किया कि जरागांडी उन कई गानों में से एक है जो टीम के पास फिल्म के लिए हैं. उन्होंने कहा कि फिल्म में पांच गाने होंगे, जिनमें से तीन चार्ट टॉपर होंगे.

नीचे देखें वीडियो: 

 

गेम चेंजर फिल्म के बारे में

गेम चेंजर में राम चरण और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में अंजलि, एसजे सूर्या, जयराम, सुनील, श्रीकांत, समुथिरकानी और नासर जैसे अन्य कलाकार भी हैं. राम चरण एक आईएएस अधिकारी राम मदन की भूमिका निभाएंगे, जबकि कियारा आडवाणी उनकी प्रेमिका और एक अन्य आईएएस अधिकारी की भूमिका में होंगी. फिल्म का निर्देशन शंकर ने किया है और यह उनका पहला निर्देशन है. पटकथा कार्तिक सुब्बाराज ने लिखी है. संगीत विभाग थमन द्वारा संभाला जा रहा है.

गेम चेंजर की ओटीटी डील फाइनल हो गई है. अमेजन प्राइम वीडियो ने सभी भाषाओं के लिए फिल्म के स्ट्रीमिंग अधिकार खरीद लिए हैं. श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के बैनर तले दिल राजू द्वारा निर्मित इस फिल्म के इसी साल रिलीज होने की उम्मीद थी, लेकिन अब निर्देशक शंकर के टाइट शेड्यूल को देखते हुए इसे टाल दिया गया है. 

Tags : Game Changer

Read More:

Toxic: 'टॉक्सिक' में यश की बहन बनेंगी करीना कपूर खान

Aditi Rao Hydari ने बॉयफ्रेंड Siddharth संग लिए सात फेरे

अक्षय कुमार को आई 16 फ्लॉप फिल्मों की याद, कहा-'मैंने नहीं मानी हार..'

राम चरण-कियारा आडवाणी की फिल्म 'गेम चेंजर' का पहला गाना 'जरागांडी' आउट

Latest Stories