वरुण धवन ने शेयर की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की नई स्क्रिप्ट

ताजा खबर : वरुण धवन, जो बहुप्रतीक्षित रोमांटिक-कॉम सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी के साथ आने के लिए तैयार हैं, उन्होंने स्क्रिप्ट की एक झलक शेयर की.

New Update
Varun Dhawan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने अपनी आने वाली रोमांटिक कॉमेडी "सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी" की तैयारी करते हुए इंस्टाग्राम पर  स्क्रिप्ट के कवर की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें फिल्म का शीर्षक, प्रोडक्शन हाउस का लोगो और निर्देशक शशांक खेतान का नाम लिखा हुआ है.

वरुण धवन ने शेयर की इंस्टाग्राम पर स्टोरी 

तस्वीर के साथ उत्साहित वरुण ने लिखा, "ताजा छपी स्क्रिप्ट से ज्यादा रोमांचक कुछ नहीं." जान्हवी कपूर, जो फिल्म में वरुण के साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं, एक्ट्रेस ने भी इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर शेयर किया और लिखा, "बहुत उत्साहित". इस रोमांटिक फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है. यह फिल्म 18 अप्रैल 2025 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी.

इससे पहले, खबरें थीं कि वरुण धवन और आलिया भट्ट दुल्हनिया 3 के लिए नहीं लौट रहे हैं. वरुण और आलिया को शशांक खेतान की ब्लॉकबस्टर फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया में देखा गया था. हालाँकि, यह कहा गया था कि आलिया फ्रेंचाइजी में वापस नहीं आएंगी और जान्हवी कपूर को तीसरी फिल्म में उनकी जगह लेनी थी. लेकिन ऐसा लग रहा है कि करण जौहर एक नई फ्रेंचाइजी लेकर आए हैं. टीज़र में वरुण और जान्हवी के किरदारों के नाम 'इश्क मंज़ूर' नामक एक जोशीले गाने पर आधारित हैं. 


बता दें कि, इस साल वरुण और जान्हवी की कुछ फिल्में बनने वाली हैं. जहां वरुण एटली के साथ थेरी के रीमेक में व्यस्त हैं और सामंथा रुथ प्रभु के साथ सिटाडेल इंडिया में नजर आएंगे, वहीं जान्हवी के पास सिद्धार्थ मल्होत्रा और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्में हैं. उनके पास जूनियर एनटीआर के साथ देवारा भी पाइपलाइन में हैं. एक्ट्रेस की ये फिल्म तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में पहली फिल्म है. वरुण और जान्हवी ने नितेश तिवारी की फिल्म बवाल में एक साथ काम किया है. 

Tags : Varun Dhawan 

Read More:

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने की सगाई, रिंग पहने तस्वीरें शेयर कीं

Aditi Rao Hydari ने बॉयफ्रेंड Siddharth संग लिए सात फेरे

अक्षय कुमार को आई 16 फ्लॉप फिल्मों की याद, कहा-'मैंने नहीं मानी हार..'

Game Changer: राम चरण, कियारा आडवाणी की फिल्म सितंबर में होगी रिलीज? 

Latest Stories