Patna Shuklla : Shehnaaz Gill ने प्लेबैक सिंगर के रूप में किया डेब्यू

बॉलीवुड एक्ट्रेस शहनाज गिल ने फिल्म पटना शुक्ला के आगामी गाने 'दिल क्या इरादा तेरा' को अपनी आवाज दी है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी हैं.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Patna Shuklla
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : शहनाज गिल ने पटना शुक्ला के आगामी गाने 'दिल क्या इरादा तेरा' को गाया है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर गाने के बारे में अपनी भावनाएं शेयर कीं. गाने का वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “किसी फिल्म के लिए प्लेबैक सिंगर के रूप में मेरी पहली प्रस्तुति. #दिलक्याइरादातेरा. मुझे यह अवसर देने के लिए @arbaazखानofficial को धन्यवाद. यदि आप लोगों ने अभी तक गाना नहीं सुना है, तो मेरे बायो में दिए गए लिंक पर टैप करें और अभी सुनें!” यह वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसका श्रेय शहनाज़ की बड़ी फैन फॉलोइंग को जाता है.


इस गाने को शहनाज गिल ने गाया है, जिसे सैमुअल और आकांक्षा ने कंपोज किया है और मनोज कुमार नाथ ने लिखा है. हाल ही में, निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया, जिसमें दिखाया गया कि कैसे रवीना का किरदार एक ऐसे छात्र की मदद करता है जो अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद गलती से परीक्षा में फेल हो गया था. 

शहनाज गिल ने शेयर किया सब फर्स्ट क्लास का पोस्ट 

शहनाज वरुण शर्मा के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट सब फर्स्ट क्लास के लिए तैयारी कर रही हैं. बलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन फिल्म होगी. इसी साल 20 जनवरी को शहनाज़ ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर फिल्म की आधिकारिक घोषणा की थी. उन्होंने लिखा, “2024 शुरू हो रहा है @फुक्रवरुण @बलविंदरसिंहजंजुआ @मुरादखेतानी @cine1studios @officialjiostudios @movietunnelproductions.” 


इस साल की शुरुआत में, शहनाज़ ने सलमान खान और पूजा हेगड़े के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू किया. जहां उन्होंने बिग बॉस 13 में अपनी भागीदारी से प्रसिद्धि हासिल की, वहीं शहनाज़ पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एक प्रसिद्ध हस्ती हैं. उन्होंने रैपर बादशाह के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है और पंजाबी फिल्म होन्सला रख में दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ एक्टिंग किया है.

शहनाज़ को आखिरी बार थैंक यू फॉर कमिंग में देखा गया था, जिसमें अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी भी थीं. 

Tags : Patna Shuklla

Read More:

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने की सगाई, रिंग पहने तस्वीरें शेयर कीं

Aditi Rao Hydari ने बॉयफ्रेंड Siddharth संग लिए सात फेरे

वरुण धवन ने शेयर की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की नई स्क्रिप्ट

Game Changer: राम चरण, कियारा आडवाणी की फिल्म सितंबर में होगी रिलीज? 

Latest Stories